Move to Jagran APP

इलाज के लिए भटक रही आरती, कुंडा में बरात आने से चंद घंटे पहले छत से गिरी दुल्हन के टूट गए थे पैर Prayagraj news

पहले आरती का इलाज प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। सुधार न होने पर घरवालों ने 27 दिसंबर को आरती को लखनऊ स्थित एसजीपीजीआइ ले गए। परिवारजन के मुताबिक यहां चिकित्सकों ने एक्सरे एमआरआइ समेत कई जांचें कीं। बाद में घर जाने को कहा।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 06:00 AM (IST)
इलाज के लिए भटक रही आरती, कुंडा में बरात आने से चंद घंटे पहले छत से गिरी दुल्हन के टूट गए थे पैर Prayagraj news
हाथ पीले होने से चंद घंटों पहले छत से गिरकर घायल आरती को इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा में हाथ पीले होने से चंद घंटों पहले छत से गिरकर घायल आरती को इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। पहले आरती का इलाज प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। सुधार न होने पर घरवालों ने 27 दिसंबर को आरती को लखनऊ स्थित एसजीपीजीआइ ले गए। परिवारजन के मुताबिक यहां चिकित्सकों ने एक्सरे, एमआरआइ समेत कई जांचें कीं। बाद में घर जाने को कहा। ऐसे में शुक्रवार देर रात स्वजन आरती को लेकर घर पहुंचे। अब आरती को मुंबई ले जाने की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

आठ दिसंबर को होनी थी शादी मगर गिर गई छत से 

प्रतापगढ़ जनपद में कुंडा के मुजहेड़ी गांव निवासी दुखीराम मौर्या की बेटी आरती की शादी आठ दिसंबर को कुंडा के ही श्रीपुर अरूहरिपुर गांव निवासी अवधेश से होनी थी। शादी से चंद घंटों पहले आरती छत से नीचे गिर गई। इसमें आरती की रीढ़ और दोनों पैर टूट गए। उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में चिकित्सकों की अनुमति के बाद स्ट्रेचर पर आरती ने सात फेरे लिए। इसके बाद आरती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज कर रहे चिकित्सकों ने छह माह में सुधार होने की बात कही। 

लखनऊ स्थित एसजीपीजीआइ के चिकित्सकों ने भेजा घर

इस पर स्वजन आरती को 27 दिसंबर को पीजीआइ ले गए। परिवारजन का कहना है कि यहां जांच के बाद आरती को घर ले जाने के लिए कहा गया। ऐसे में अब परिवार के लोग परेशान और निराश हैं। उनका कहना है कि घर ले जाने पर फिर भला कैसे इलाज हो सकेगा। अब उसे मुंबई ले जाकर इलाज कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.