इलाहाबाद : नगर दक्षिण खो-खो स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में महिला सेवा सदन इंटर कालेज और सब जूनियर में किदवई ग‌र्ल्स इंटर कालेज को विजेता बनने का मौका मिला।

खो-खो प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग के हुए फाइनल मैच में महिला सेवा सदन इंटर कालेज ने विद्यावती दरबारी ग‌र्ल्स इंटर कालेज की टीम को एक के मुकाबले दो गोल से पराजित किया। इसी प्रकार सब जूनियर के फाइनल में किदवई ग‌र्ल्स इंटर कालेज ने विद्यावती दरबार इंटर कालेज को शून्य के मुकाबले 13 गोल से पराजित किया। प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका अरुण प्रताप सिंह, अंपायर राधेश्याम मौर्य व रंजीत चौरसिया रहे। इससे पूर्व खो-खो प्रतियोगिता का उद्घाटन संयोजक व प्रधानाचार्य सभापति तिवारी ने किया। इस अवसर पर क्रीड़ाध्यक्ष डॉ. जय प्रकार शर्मा, अनंत कुमार गुप्ता, राजेंद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

----

राज्य सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता 22 से

एमेच्योर सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में राज्य स्तरीय सॉफ्ट टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 22 सितंबर से किया गया है। अमिताभ बच्चन स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्टस, म्योहाल में प्रतियोगिता होगी। यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रतियोगिता तीन दिन खेली जाएगी। इसकी तैयारियों को लेकर बैठक भी हुई है।

----

हॉकी प्रतियोगिता 14 से

खेल निदेशालय लखनऊ के अंतर्गत क्षेत्रीय खेल कार्यालय की ओर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष के अवसर पर जिला स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में खेली जाएगी। दो दिवसीय प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए इच्छुक खिलाड़ी 13 सितंबर तक स्टेडियम में हॉकी कोच हनी गौड़ से अथवा कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं

Posted By: Jagran