Move to Jagran APP

कौशांबी में रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिलने से सनसनी

कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सिराथू कस्बे में रेल ट्रैक के किनारे बनी कांशी राम कॉलोनी के सामने अप व डाउन लाइन के बीच एक अज्ञात अधेड़ का शव लोगों ने देखा तो मामले की सूचना सिराथू चौकी पुलिस को दी।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:37 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:37 AM (IST)
कौशांबी में रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिलने से सनसनी
पुलिस ने मिले शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू इलाके में कांशीराम कॉलोनी के सामने सोमवार सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर आसपास के सैकड़ों लोग जुट गए। लेकिन कोई भी शव की शिनाख्‍त नहीं कर सका। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा रहा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्‍पष्‍ट होगी।

prime article banner

सुबह मोहल्‍ले के लोगों ने शव देखा तो पुलिस को दी सूचना

कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सिराथू कस्बे में रेल ट्रैक के किनारे बनी कांशी राम कॉलोनी के सामने अप व डाउन लाइन के बीच एक अज्ञात अधेड़ का शव लोगों ने देखा तो मामले की सूचना सिराथू चौकी पुलिस के दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मिले शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। सिराथू चौकी प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 50 साल है। आशंका है कि वह रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसे का शिकार हुआ है। शव के शिनाख्‍त का प्रयास किया जा रहा है। शव की शिनाख्‍त के बाद ही मामला स्‍पष्‍ट होगा कि अधेड़ हादसे का शिकार हुआ है  या कुछ और मामला है।शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.