Move to Jagran APP

Road Accident on NH 2 : प्रतापगढ़ में ट्रेलर की टक्‍कर से सास-बहू की मौत, बिहार की रहने वाली थीं

Road Accident on NH 2 बिहार से राजस्‍थान मजदूरी के लिए जा रहीं महिलाओं को प्रतापगढ़ में ट्रेलर ने रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 11:08 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 02:56 PM (IST)
Road Accident on NH 2 : प्रतापगढ़ में ट्रेलर की टक्‍कर से सास-बहू की मौत, बिहार की रहने वाली थीं
Road Accident on NH 2 : प्रतापगढ़ में ट्रेलर की टक्‍कर से सास-बहू की मौत, बिहार की रहने वाली थीं

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेलर ने सास और बहू को टक्‍कर मारी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना हथिगवां थाना क्षेत्र के शुकुलपुर में एनएच दो पर हुई। दोनों महिलाएं काम की तलाश में बस पर सवार होकर बिहार से राजस्‍थान जा रही थीं। शनिवार की देर रात बस रुकी तो दोनों हाईवे पार कर रही थीं, इसी दौरान हादसा हुआ।

prime article banner

बिहार के नेवादा से मजदूरी करने राजस्‍थान जा रही थीं दोनों महिलाएं

बिहार प्रांत से मजदूरों को लेकर एक बस राजस्थान जा रही थी। शनिवार की देर रात करीब तीन बजे बस चालक ने हथिगवां थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव के पास बस को रोक दिया। बस सवार लोग सड़क की दूसरी पटरी पर स्थित ढाबे पर खाना खाने के लिए जाने लगे। बस सवार बिहार प्रांत में शेखपुरा जनपद के थाना अरी-अरी के धनकौल गांव स्थित धनकौल गांव निवासी चमेला देवी 48 पत्नी हरकित अपनी बहू रानी देवी 30 पत्नी विपिन माझी व गांव के अन्य मजदूरों के साथ बिहार के नेवादा से मजदूरी करने के लिए राजस्थान जा रहीं थीं। दोनों महिलाएं लघुशंका के लिए हाईवे पार कर रही थीं। इसी दौरान तेज स्‍पीड से आ रहा अनियंत्रित ट्रेलर दोनों महिलाओं को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शवों को कब्‍जे में ले लिया। उधर घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला।

दीवार से टकराकर बाइक सवार की मौत

प्रतापगढ़ के पट्टी में राम नारायण इंटर कॉलेज के करीब अनियंत्रित बाइक शनिवार की रात में दीवार से टकरा गई। इससे बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। मौके पर जुटे लोग उसे लेकर इलाज के लिए सीएचसी ले जाने लगे लेकिन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई। कस्बे के बीबीपुर गांव निवासी राज कुमार धुरिया पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार धुरिया (26) शनिवार रात में बाजार से सामान खरीद कर घर जा रहा था। राम नारायण इंटर कॉलेज के करीब बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण उसकी बाइक अनियंत्रित होकर विद्यालय की एक दीवार से जा टकराई। 

मजदूर था अशोक, बाजार से घर लौट रहा था

हादसे में उसके सिर में गंभीर चोटें आई और अशोक कुमार धुरिया जमीन पर खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। हादसे की आवाज सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने युवक की पहचान के बाद कोतवाली पुलिस के साथ परिजनों को इसकी सूचना दी। इसी बीच घायल युवक को बाइक पर ही लादकर लोग इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक बाइक सवार युवक दम तोड़ चुका था। मृतक युवक मजदूर बताया जा रहा है। वह बीबीपुर गांव में ही भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर मजदूरी का काम करता है। सूचना पर पहुंचे पट्टी कोतवाल नरेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पीएम पर भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.