प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र में वाराणसी रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर हादसा हो गया। रेलवे ओवरब्रिज पर ट्रक से बचने के लिए अनियंत्रित कार नीचे गिर गई। शनिवार की आधी रात हुए हादसे में कार सवार व्‍यवसायी की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य लोग जख्‍मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक से बचने को अनियंत्रित होकर गिरी कार

प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले 50 वर्षीय अजय कुमार गुप्ता पुत्र श्यामलाल गुप्ता का मुट्ठीगंज मार्केट में गिलास का व्यापार है। वह शनिवार की रात में अपनी आई-20 कार से फाफामऊ स्थित 40 नंबर गोमती पर रहने वाले एक परिचित के यहां निमंत्रण में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रात करीब 12 बजे उनकी कार रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रही बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक से बचने के लिए अजय ने कार को साइड कर दिया। इससे अनियंत्रित होकर कार पुल के नीचे गिर गई।

ग्‍लास व्‍यवसायी अजय की मौत व दो जख्‍मी

राहगीरों की मानें तो कार नीचे गिरने के बाद कई बार पलटी। इससे कार चला रहे अजय कुमार गुप्ता की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार 48 वर्षीय राजू केसरवानी पुत्र बद्री केसरवानी निवासी फाफामऊ और 45 वर्षीय संजीव केसरवानी निवासी सिविल लाइंस गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

सूचना के काफी देर बाद पहुंची फाफामऊ पुलिस

हादसे के बाद आसपास रहने वाले लोग चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और घायलों को कार से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। सूचना के काफी देर बाद फाफामऊ पुलिस पहुंची। उधर हादसे की जानकारी मिलने पर अजय के गमगीन घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे। अजय के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है।

Edited By: Brijesh Srivastava