Move to Jagran APP

Road Accident in Prayagraj : करछना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, थरवई में किसान की गई जान

Road Accident in Prayagraj करछना के बदरहा गांव में ट्रैक्टर ट्राली की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-पुत्रों की मंगलवार की सुबह जान चली गई। वहीं थरवई थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात ट्रैक्‍टर ट्राली की चपेट में आने से एक किसान ने दम तोड़ दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 12:58 PM (IST)
Road Accident in Prayagraj : करछना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, थरवई में किसान की गई जान
प्रयागराज के करछना में पिता-पुत्र और थरवई में किसान की सड़क हादसे में मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में सोमवार की देर रात से सुबह तक दो सड़क हादसे हुए। इसमें पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। करछना के बदरहा चौराहे पर ट्रैक्टर ट्राली की टक्‍कर से बाइक सवार पिता-पुत्रों की मंगलवार की सुबह जान चली गई। ट्रैक्‍टर ट्राली में टकराने से पूर्व बाइक मं डंपर ने साइड से टक्‍कर मारी थी। वहीं थरवई थाना क्षेत्र में ट्रैक्‍टर ट्राली की चपेट में आने से एक किसान ने दम तोड़ दिया। यह हादसा सोमवार की देर रात में हुआ।

loksabha election banner

डंपर ने बाइक में साइड से मारी थी टक्‍कर

कोरांव थानांतर्गत चंदापुर अमिलिया गांव निवासी छोटेलाल (55) की कई दिनों से तबीयत खराब थी। मंगकी लवार सुबह छोटेलाल अपने पुत्र पंचराज (22) के साथ बाइक से दवा लेने शहर जा रहे थे। करछना के बरदहा चौराहे के पास आगे चल रहे डंपर को ओवरटेक की कोशिश में हादसा हुआ। डंपर ने साइड से बाइक में टक्कर मारा। इससे बाइक पर से पंचराज का नियंत्रण हट गया और आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकरा गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और डंपर व ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। पंचराज की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि छोटेलाल की सांस चल रही थी।

डंपर व ट्रैक्‍टर चालक पुलिस हिरासत में

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छोटेलाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस को बाइक और पंचराज के जेब से कुछ कागजात मिले, जिसके माध्यम से उसके स्वजनों को सूचना दी गई। करछना इंस्पेक्टर का कहना है कि डंपर और ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक मृतकों के स्वजनों ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

टैक्टर की चपेट में आने से किसान की मौत

उधर जिले में थरवई थाना क्षेत्र के कुसूगुर गांव में ट्रैक्‍टर ट्राली की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। कुसूगुर गांव निवासी पारस नाथ यादव सोमवार की रात करीब एक बजे अपने घर के बाहर लघु शंका के लिए निकले थे। उसी दौरान गांव के रास्ते से जा रही मिट्टी लदी अनियंत्रित टैक्टर ट्राली ने पारस नाथ को टक्‍कर मार दिया। जब वह गिरे तो टैक्टर ट्राली कुचलते हुए निकल गई। चीख सुनकर परिवार के लाेग और ग्रामीण वहां पहुंचे। ट्रैक्‍टर ट्राली लेकर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद वहां पहुंची थरवई पुलिस को सौप दिया। 66 वर्षीय पारस नाथ किसान थे। उनके चार पुत्र हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.