Move to Jagran APP

Road Accident in Pratapgarh: प्रयागराज- लखनऊ हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, तीन की मौत

Road Accident in Pratapgarh कुंडा कोतवाली क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मवई रेलवे क्रॉसिंग के पास सामने से आ रही बाइक से अमित की बाइक सामने से टकरा गई। हादसे में अमित व दूसरे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 09:54 AM (IST)
Road Accident in Pratapgarh: प्रयागराज- लखनऊ हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, तीन की मौत
प्रतापगढ़ के कुंडा में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में होली की रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा कुंडा कोतवाली इलाके में हुआ। आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को तत्‍काल सीएचसी कुडा ले जाया गया। वहां एक के मौत की पुष्टि डॉक्‍टरों ने की। वहीं गंभीर रूप से जख्‍मी दो युवकों को प्रयागराज ले जाया गया। वहां उनकी मौत हो गई।

prime article banner

मानिकपुर से लौट रहा था अमित हुआ हादसे का शिकार

महेशगंज थाना क्षेत्र के गोगहर गांव निवासी अमित कुमार सोनकर 26 पुत्र कौशल सोनकर किसी काम से सोमवार को मानिकपुर गया था। वहां से रात में बाइक से घर लौट रहा था। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मवई बाईपास के पास सामने से आ रही बाइक से उसकी मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक की कुंडा में जबकि दो की प्रयागराज में हुई मौत

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उपचार के लिए कुंडा सीएचसी ले गई। वहां चिकित्सकों ने अमित कुमार सोनकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल शैलेश कुमार पुत्र स्वर्गीय राजकुमार निवासी बस स्टॉप मेन रोड ऊंचाहार व सुधीर कुमार गुप्ता पुत्र जयप्रकाश वार्ड नंबर एक पर नफर नगर पंचायत ऊंचाहार को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। वहां जाने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनकी जेब से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने घटना की सूचना स्वजनों को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.