प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में डा. रिजवी स्प्रिंगफील्ड स्कूल परिसर में चल रहे प्रमोशनल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइन मुकाबले में रिजवी की टीम ने अंजय क्रिकेट अकादमी को 80 रनों से हराकर जीत हासिल की है। टीम के अंबुज शुक्ल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उनकी शतकीय पारी से रिजवी को सफलता मिली।

    प्रमोशनल क्रिकेट टूर्नामेंट में बलिया क्रिकेट अकादमी, अंजय क्रिकेट अकादमी मऊ, ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी प्रयागराज और रिजवी क्रिकेट अकादमी की टीमों ने प्रतिभाग किया। मंगलवार को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें अंजय क्रिकेट अकादमी मऊ और रिजवी क्रिकेट अकादमी के बीच फाइन मुकाबला हुआ। रिजवी की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में चार विकेट खोकर 223 रन का स्कोर बनाया। इसमें अंबुज शुक्ल ने नाबाद 109, तालिब 37, शशिप्रकाश ने 32 रन का योगदान दिया।

जवाब में अंजय अकादमी के सभी बल्लेबाज 143 रन पर सिमट गए। अंजय क्रिकेट अकादमी महज 26.3 ओवर ही खेल सकी। रिजवी क्रिकेट अकादमी की तरफ से प्रीतम कुमार की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे अंजय क्रिकेट अकादमी के कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। अमितेश 37 रन, किशन 25 रन का ही योगदान दिया। डा. रिजव पीजी कालेज के प्राचार्य सतीश चंद्र द्विवेदी ने शतकवीर रहे मैन ऑफ द मैच अंबुज शुक्ल को सम्मनित किया। इस दौरान आयोजक शैलेंद्र सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस