प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में सड़क हादसे में गन्‍ना मिल के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई। सराय अकिल इलाके में आटो ने स्‍कूटी में टक्‍कर मारी। वृद्ध स्‍कूटी पर सवार थे। वे प्रयागराज के झलवा से कौशांबी आ रहे थे कि रास्‍ते में हादसे के शिकार हो गए। आटो चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वृद्ध कर्मचारी के परिवार के लोगों ने आटो चालक के खिलाफ तहरीर दी।

प्रयागराज के झलवा से कौशांबी जाते समय हादसा : कौशांबी जिले के हिसामबाद निवासी 65 वर्षीय ललित कुमार त्रिपाठी पुत्र भगवत प्रसाद कौशांबी गन्ना मिल के  रिटायर्ड कर्मचारी थे। रिटायर होने के बाद उन्होंने अपना मकान झलवा प्रयागराज में बनवाया था। इन दिनों वह उसी घर में रहते थे।

आटो चालक पुलिस हिरासत में : गुरुवार को वह झलवा से अपनी गाडी स्कूटी से गांव हिसामबाद आ रहे थे। रक्सराई बीआरसी के सामने कौशांबी की ओर से तेज रफतार आ रही आटो ने स्‍कूटी में टक्कर मारी। हादसे के बाद स्‍कूटी से ललित कुमार गिर पड़े और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्‍यों को हादसे की जानकारी देकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आटो चालक को पुलिस ने पकड़ लिया।

बोलेरो की टक्कर साइकिल सवार की मौत : कौशांबी जिले के विकास खंड मूरतगंज के मलाक भारत सिरियांवा निवासी अग्गन पुत्र हबीब 62 वर्षीय पत्नी सायरा को साइकिल पर बैठाकर भरवारी बाजार से खरीदारी कर गुरुवार को वापस अपने घर जा रहे थे। असवां मोड़ पर पीछे से आ रही बोलेरो ने साइकिल में टक्‍कर मारी। हादसे में सायरा की मौके पर मौत हो गई जबकि जग्गन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Brijesh Srivastava