Move to Jagran APP

छेड़खानी का विरोध करना भी हो रहा घातक, प्रतापगढ़ में ऐसी ही घटना में शोहदे ने किया युवती पर हमला

होली पर युवती के भाई और पड़ोस के इरफान से विवाद हुआ था। इस बीच गुरुवार शाम करीब चार बजे युवती घर पर अकेली थी। आरोप है कि इरफान उसके घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 06:37 PM (IST)
छेड़खानी का विरोध करना भी हो रहा घातक, प्रतापगढ़ में ऐसी ही घटना में शोहदे ने किया युवती पर हमला
कटरा गुलाब सिंह बाजार में घर में घुसकर युवक ने की युवती से अश्लील हरकत

प्रयागराज, जेएनएन।  शोहदे सड़क या घर में छेड़खानी करते हैं और अगर लड़कियां विरोध करें तो हमले पर ऊतारू हो जा रहे हैं। ऐसी ही घटना में गुरूवार शाम जेठवारा थाना क्षेत्र के कटरा गुलाब सिंह  बाजार में घर में घुसकर युवक ने युवती से अश्लील हरकत की। विरोध करने पर डंडे से युवती के सिर पर वार कर दिया। शोर मचाने पर दौड़े आसपास के लोगों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया। बीच बचाव के दौरान आरोपित युवक को उसके चाचा ने छुड़ाकर भगा दिया। पुलिस ने आरोपित युवक के चाचा को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner


आरोपित युवक को छुड़ाकर भगाने पर चाचा को पकड़ा

मानधाता थाना क्षेत्र के उसरापुर (चौबेपुर) गांव की रहने वाली विवाहिता होली पर कटरा गुलाब सिंह बाजार में अपने मायके आई है। होली पर युवती के भाई और पड़ोस के इरफान से विवाद हुआ था। इस बीच गुरुवार शाम करीब चार बजे युवती घर पर अकेली थी। आरोप है कि इरफान उसके घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसके सिर पर इरफान ने डंडे से हमला कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। युवती के शोर मचाने पर पड़ोसी पहुंचे और दौड़ाकर इरफान को पकड़ लिया। इस बीच इरफान के चाचा ने आकर उसे लोगों के चंगुल से छुड़ाकर भगा दिया। मामला दो समुदायों का होने से तनाव व्याप्त हो गया। घटना की जानकारी होने पर  कटरा गुलाब सिंह चौकी इंचार्ज और जेठवारा एसओ संजय पांडेय पहुंचे।र घटनाक्रम की जानकारी ली। थोड़ी देर बाद सीओ सदर तनुु उपाध्याय पहुंचे और पीडि़त युवती ने उसके घर वालों से घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने मौके से भगाने वाले इरफान के चाचा को हिरासत में ले लिया है। पीडि़त युवती ने इरफान व उसके चाचा के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ सदर तनु उपाध्याय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.