प्रयागराज,जेएनएन। जिले में सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कालेज के मैदान में सोमवार देर रात हुई रवि की हत्या का राजफाश हो गया है। मुख्य आरोपित विकास ने पुलिस की पूछताछ में सब कुछ कबूल कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया।

बनाने के लिए दिए गए पंखे को रवि बेच दिया था

कीडगंज थाना क्षेत्र के तंबाकू वाली गली निवासी रवि की सोमवार देर रात सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कालेज के मैदान में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में मुहल्ले के ही विकास और बच्चा को नामजद किया गया था। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया था। दो दिन तक चली पूछताछ के बाद सब कुछ साफ हो गया। विकास ने पुलिस को बताया कि रवि शराब का इतना आदी था कि उसने उसे कुछ पंखे बनाने के लिए दिए थे, जिसे रवि ने बेच दिया था। इस बारे में जब उससे पूछा तो वह मारपीट करने लगा। घटना वाली रात शराब पिलाने के बहाने वह उसे बुलाकर घर से ले गया।

शराब पीने के दौरान हुआ विवाद

स्कूल के मैदान में जब वे शराब पी रहे थे तभी इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। रवि ने उसे थप्पड़ मार दिया, जिस पर उसने भी उसे पीटा। इसी बीच उसने चाकू से रवि के गले पर वार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में बच्चा की भूमिका की जांच अभी पुलिस कर रही है। इंस्पेक्टर कीडगंज अनुपम शर्मा ने इस मामले में कुछ भी कहने से इन्कार किया।

Edited By: Brijesh Srivastava