Move to Jagran APP

बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापेमारी Prayagraj News

औषधि निरीक्षक गोविंद लाल गुप्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर बुधवार को झूंसी के नारायण दास का पुरवा स्थित मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 03:26 PM (IST)
बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापेमारी Prayagraj News
बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापेमारी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  बिना लाइसेंस के संचालित मेडिकल स्टोर पर खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने बुधवार को छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्ध दवाइयों के नमूने लिए गए। इसके अलावा 35 हजार की दवाइयां भी बरामद कीं। औषधि निरीक्षक गोविंद लाल गुप्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर बुधवार को झूंसी के नारायण दास का पुरवा स्थित मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई। जांच के बाद संचालक के खिलाफ मुकदमा दाखिल किया जाएगा। इसी क्रम में विभाग की दूसरी टीम द्वारा कैनिंग लिमिटेड बमरौली में जांच की गई। यहां हल्दी पाउडर, धनिया पाउडर, मिर्ची पाउडर, टोमैटो केचप, आम पना व गोलगप्पा पानी मसाला के नमूने लिए गए। इस दौरान वहां से 343 किलोग्राम पिसे मसाले सीज किए गए, जिनका अनुमानित मूल्य 55370 रुपये है।

loksabha election banner

निगम ने हटवाए 38 ठेला और 37 गुमटी

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर नगर निगम सड़क पटरियों से ठेले, गुमटी, टिन शेड, बांस के टट्टर हटवा रहा है। जिससे कि यहां लोगों की भीड़ न लगने पाए। बुधवार को निगम के दस्ते ने मधवापुर सब्जीमंडी से अल्लापुर तक 38 ठेले और 37 गुमटियां हटवाई। दुकानदारों से 12400 रुपये जुर्माना भी वसूला गया।

अतिक्रमण निरोधी दस्ता ने एसीएम तृतीय जितेंद्र पाल के नेतृत्व में मधवापुर सब्जी मंडी से दोपहर में अतिक्रमण हटवाना शुरू किया। फोर्ट रोड चौराहा, अलोपीबाग और मटियारा रोड होते हुए बजरंग चौराहा तक, अल्लापुर सब्जी मंडी से साकेत हॉस्पिटल तक दुकानें हटवाई गईं। ठेले और गुमटी के अलावा बांस के 45 टट्टर, दो भट्टियां, लोहे की एक जाली, तीन लोहे का एंगल एवं एक बेंच को निगम के दस्ते ने हटवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.