Move to Jagran APP

हमलावरों ने दौड़ाकर युवक पर फायरिंग की, थाने में छिपकर बचाई जान

मो. असद लखनऊ से कार से चकिया लौट रहा था। शिवकुटी के मेंहदौरी इलाके में कार में सवार हमलावरों ने उस पर गोली चलाई। शिवकुटी थाने में छिपकर उसने अपनी जान बचाई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 12:43 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 12:43 PM (IST)
हमलावरों ने दौड़ाकर युवक पर फायरिंग की, थाने में छिपकर बचाई जान
हमलावरों ने दौड़ाकर युवक पर फायरिंग की, थाने में छिपकर बचाई जान

प्रयागराज : शिवकुटी के मेंहदौरी इलाके में शनिवार की देर रात एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। चकिया के रहने वाले मो. आफाक का बेटा मो. असद देर रात लखनऊ से लौट रहा था। कार सवार हमलावर उसका पीछा कर रहे थे। युवक ने कार नया पुरवा की तरफ मोड़ी तो हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। असद पर दो फायर किए गए। गोली नहीं लगी तो वह जान बचाते हुए भागा और शिवकुटी थाने के भीतर घुस गया। इसके बाद हमलावर निकल भागे। 

prime article banner

 भुक्तभोगी ने कहा, हमलावर अलकमा हत्याकांड के आरोपित हैं

देर रात फायरिंग से खलबली मच गई। खबर पाकर इंस्पेक्टर शिवकुटी पहुंच गए। असद का कहना है कि हमलावर अलकमा हत्याकांड के आरोपित हैं। वह काफी दूर से पीछा करते हुए आ रहे थे। अंधेरा पाकर उन्होंने फायङ्क्षरग कर हत्या की कोशिश की। असद ने कई मेंहदौरी के रहने वाले कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि हमलावर राइफल लिए थे। सीओ कर्नलगंज श्रीश चंद्र के मुताबिक, युवक से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल पर इंस्पेक्टर को भेजा गया है।

मारपीट कर सिपाही के बेटे पर चढ़ा दी कार

धूमनगंज के कालिंदीपुरम इलाके में शनिवार की देर रात एक प्राइवेट अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट के बाद उस पर कार चढ़ा दी गई। गंभीर रूप से जख्मी मो. आजाद को अस्पताल में भर्ती किया गया है। धूमनगंज के रहने वाले पीएसी के सिपाही मो. उमर का बेटा मो. आजाद कालिंदीपुरम के एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता था। उसका कहना है कि डाक्टर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मारपीट के बाद डॉक्टर कार से जाने लगे तो उनके ड्राइवर ने कार चढ़ा दी। इससे आजाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.