Move to Jagran APP

UP Sikshak Bharti : केएल पटेल के फरार साथियों की तलाश में दूसरे जिलों में छापे Prayagraj News

गिरोह के सदस्य केएल पटेल का नेटवर्क काफी बड़ा है। इसके खास आदमी रुद्रपति के साथ ही गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में टीमें लगी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 10:53 PM (IST)
UP Sikshak Bharti : केएल पटेल के फरार साथियों की तलाश में दूसरे जिलों में छापे Prayagraj News
UP Sikshak Bharti : केएल पटेल के फरार साथियों की तलाश में दूसरे जिलों में छापे Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  सहायक शिक्षक भर्ती में रुपये लेकर अभ्यर्थियों को पास कराने वाले गिरोह के मुखिया की गिरफ्तारी के लिए उसके साथियों की तलाश में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) दूसरे जिलों में छापेमारी कर रही है। उसके दाहिने हाथ भदोही के रहने वाले रुद्रपति की सरगर्मी से तलाश है।

loksabha election banner

12 आरोपित हो चुके हैं गिरफतार

गैंग के सरगना केएल पटेल सहित अब तक 12 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। इनके अलावा 30-35 अन्य की तलाश जारी है। इनका नेटवर्क प्रयागराज के अलावा लखनऊ, वाराणसी, भदोही, कानपुर, रायबरेली, चित्रकूट, प्रतापगढ़, मीरजापुर, उन्नाव, सुल्तानपुर आदि जिलों में भी फैला है।

दिल्‍ली तक फैला है इस गिरोह का नेटवर्क

यहीं नहीं दिल्ली में भी उसके नेटवर्क की बात सामने आई थी। गैंग के इन सभी फरार सदस्यों में कई के नाम भी एसटीएफ के हाथ लगे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। एसटीएफ की दो टीमें कई जिलों की खाक छान रही हैं और छापे मार रही हैं।

फरार गैंग के सदस्‍यों के मोबाइल चल रहे हैं बंद

फरार गैंग के सदस्यों के मोबाइल बंद हैं। एसटीएफ के अधिकारियों का मानना है कि उन्हें जल्द ही सफलता मिलेगी। एसटीएफ सीओ नवेंदु सिंह ने बताया कि गिरोह के सदस्य केएल पटेल का नेटवर्क काफी बड़ा है। इसके खास आदमी रुद्रपति के साथ ही गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में टीमें लगी हैं। दूसरे जिलों में भी दबिश का सिलसिला चल रहा है। जल्द ही बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.