Move to Jagran APP

कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने उदयपुर की घटना को आतंकवादी वारदात बताया, ट्वीट कर मुखर होने की दी सलाह

प्रतापगढ़ जिले में कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने राजस्‍थान के उदयपुर की घटना को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा कि उदयपुर की पैशाचिक घटना कोई सामान्य हत्याकांड नहीं है ये पूरी तरह से एक आतंकवादी वारदात है। सरकार को भी उसी कड़ाई से इससे निपटना चाहिए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 01:24 PM (IST)
कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने उदयपुर की घटना को आतंकवादी वारदात बताया, ट्वीट कर मुखर होने की दी सलाह
राजस्‍थान के उदयपुर में युवक की हत्‍या पर ट्वीट कर प्रतापगढ़ के कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने निंदा की।

प्रयागराज, जेएनएन। राजस्‍थान के उदयपुर में युवक की हत्‍या को लेकर पूरे देश में विरोध जताया जा रहा है। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में भी इसकी निंदा की जा रही है। प्रतापगढ़ में कुंडा विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बरता से हत्या करने की कड़े शब्दों में निंदा की। इसे लेकर उन्‍होंने ट्वीट किया है।

loksabha election banner

ट्वीट किया- 'कठोर कार्यवाही केवल बयानों में नहीं, धरती पे दिखे ': कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने राजस्‍थान के उदयपुर की घटना को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि उदयपुर की पैशाचिक घटना कोई सामान्य हत्याकांड नहीं है, ये पूरी तरह से एक आतंकवादी वारदात है। प्रदेश और देश की सरकार को भी उसी कड़ाई से इससे निपटना चाहिए। ‘कठोर कार्यवाही’ केवल बयानों में ही नहीं धरातल पे भी दिखनी चाहिए। पूरा देश स्तब्ध है… सबको मुखर भी होना पड़ेगा।

नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं राजा भैया : विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने काफी दिनों बाद चुप्‍पी तोड़ी है, 78 दिन के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने अंतिम ट्वीट 12 अप्रैल को किया था। जब एमएलसी चुनाव में जनसत्ता दल के प्रत्याशी गोपाल जी को जीत हासिल हुई थी। रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह अक्सर ट्वीट करते रहते हैं। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता रहीं नुपूर शर्मा के समर्थन में ट्वीट किया था। लिखा था कि नुपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाए रिकार्ड मतों से जीतेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.