Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में रायबरेली के युवक का अपहरण, ननिहाल आया था, रात में सोते समय हुई घटना

प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ में रात करीब 130 बजे जब युवक के नाना वापस लौटे तो वह चारपाई पर सो रहा था। वह भी उसी के बगल रखी चारपाई पर सो गए। सुबह वह गायब था। उसका मोबाइल व चप्पल चारपाई के पास पड़ी थी। घसीटे जाने के निशान भी मिले।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 02:10 PM (IST)
प्रतापगढ़ में रायबरेली के युवक का अपहरण, ननिहाल आया था, रात में सोते समय हुई घटना
प्रतापगढ़ में रायबरेली से युवक ननिहाल आया था। संदिग्‍ध हाल में वह गायब हो गया। अपहरण की आशंका है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में रायबरेली निवासी एक युवक का अपहरण कर लिया गया है। इन दिनों युवक अपने ननलिहाल आया था। मंगलवार की रात घर के सामने छप्‍पर के घर में सो रहा था। सुबह वह लापता था। मोबाइल आदि उसका वहीं पड़ा था। जमीन पर घसीटे जाने के निशान देख परिवार के लोगाें ने अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस युवक का सुराग लगा रही है हालांकि अभी पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

नाना के बगल चारपाई पर सो रहा था : रायबरेली जिले के सलवन कोतवाली स्थित रगौटी करहिया बाजार निवासी संतोष कुमार पटेल उर्फ मुन्ना (24) पुत्र सीताराम पटेल का प्रतापगढ़ में ननिहाल है। वह एक सप्ताह पूर्व अपने ननिहाल प्रतापगढ़ में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के खनवारी गांव निवासी शिवराम पटेल पुत्र शिवरतन पटेल के घर आया था। मंगलवार की रात खाना खाकर घर के सामने छप्पर के नीचे चारपाई में मच्छलदानी लगाकर वह सो रहा था।

सुबह युवक गायब था : संतोष कुमार के नाना शिवराम पटेल घर से करीब एक सौ मीटर दूर स्थित बाग की रखवाली कर रहे थे। रात करीब 1:30 बजे जब वह घर लौट कर आए तो संतोष चारपाई पर सो रहा था। इसके बाद शिवराम भी उसी के बगल रखी चारपाई पर सो गए। भोर में करीब चार बजे बजे जब उनकी नींद खुली तो देखा कि संतोष चारपाई पर नहीं है। उसका मोबाइल व चप्पल चारपाई के पास पड़ी थी।

चारपाई के पास घसीटे जाने के निशान मिले : शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग भी जुट गए। देखा कि संतोष की चारपाई के पास घसीटे जाने का निशान बना हुआ था। स्वजन उसकी मोबाइल लेकर परिवार वालों व रिश्तेदारों से पूछा लेकिन उसका पता नहीं चला। बुधवार को शिवराम पटेल ने नाती के अपहरण की तहरीर संग्रामगढ़ पुलिस को दी। संग्रामगढ़ एसओ सत्येंद्र कुमार राय का कहना है कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.