Move to Jagran APP

अधिवक्ताओं व मुंशी के परिवारों के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर, High Court Bar Association अध्यक्ष ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र

हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्रनाथ सिंह ने इसके लिए प्रदेश के मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि यदि राज्य सरकार इस दिशा में पहल करती है तो एसोसिएशन दवा आदि की उपलब्धता में सहयोग करने को तैयार है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 07:00 AM (IST)
अधिवक्ताओं व मुंशी के परिवारों के लिए बने क्वारंटाइन सेंटर, High Court Bar Association अध्यक्ष ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र
अधिवक्ता व मुंशी परिवार के लिए अलग क्वारंटाइन सेंटर बनाने में बार एसोसिएशन सहयोग करेगी।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना से संक्रमित इलाहाबाद हाई कोर्ट के वकीलों और मुंशी परिवार के सदस्यों के लिए अलग क्वारंटाइन सेंटर बनाने की मांग की गई है। हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्रनाथ सिंह ने इसके लिए प्रदेश के मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि यदि राज्य सरकार इस दिशा में पहल करती है तो एसोसिएशन दवा आदि की उपलब्धता में सहयोग करने को तैयार है।

prime article banner

दवा इत्यादि की उपलब्धता में सरकार को सहयोग का वादा 

कोरोना संक्रमण में राज्य सरकार द्वारा उठाए कदमों की सराहना करते हुए अमरेंद्रनाथ ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आकर अधिवक्ता  हाई कोर्ट में विधि व्यवसाय के लिए प्रयागराज में निवास करते हैं। मौजूदा समय आई आपदा में उनकी सहायता करना हमारा कर्तव्य है। अधिवक्ता व मुंशी परिवार के लिए अलग क्वारंटाइन सेंटर बनाने में बार एसोसिएशन सहयोग करेगी। उन्होंने सुझाव दिया है कि सीएबी इंटरमीडिएट कालेज व केपी कम्युनिटी सेंटर को क्वारंटाइन सेंटर बनाया जा सकता है। कहा है कि दोनों स्थल कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए लेवल थ्री स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय प्रयागराज के नजदीक हैैं। बिहार सरकार ने ऐसी ही व्यवस्था होटल पाटिलपुत्र में की है। अमरेंद्र सिंह ने मुख्य सचिव से अनुरोध किया है कि इस संंबंध में अधिसूचना जारी कर व्यवस्था करने की कार्रवाई की जाय।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.