Move to Jagran APP

पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को जान से मारने की धमकी

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के विद्युत यांत्रिक खंड के अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 11:42 PM (IST)
पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को जान से मारने की धमकी
पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के विद्युत यांत्रिक खंड के अधिशासी अभियंता देवेंद्र निगम को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में दारागंज थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है। जिस नंबर से फोन आया था, उस नंबर को ट्रेस किया जा रहा है।

loksabha election banner

लोक निर्माण विभाग के वर्कशॉप से कबाड़ की कुछ समय पहले नीलामी कराई गई थी। उसमें कबाड़ न खरीद पाने से कुछ लोग असंतुष्ट थे। तीन दिन पहले अधिशासी अभियंता देवेंद्र निगम के मोबाइल पर किसी का फोन आया। कहा कि कबाड़ की नीलामी में उसने भी बोली लगाई थी, लेकिन उसे पास क्यों नहीं दिया गया। अधिशासी अभियंता ने बताया कि नीलामी में कई अधिकारी मौजूद थे और जिसने सबसे अधिक बोली लगाई, उसी को इसे दिया गया है। इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता। बस इतना सुनते ही फोन करने वाला जान से मारने समेत तरह-तरह की धमकी देने लगा। इस पर उन्होंने फोन काट दिया। कुछ देर बाद उस शख्स ने दोबारा फोन किया। उन्होंने फोन रिसीव किया तो वह फिर धमकाने लगा। इसके बाद यह सिलसिला कई बार चला। इससे परेशान होकर अधिशासी अभियंता ने दारागंज थाने तहरीर दी। इंस्पेक्टर दारागंज का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मोबाइल नंबर ट्रेस किया जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि यह नंबर किसका है। जल्द ही धमकी देने वाली की गिरफ्तारी की जाएगी। धाíमक भावनाओं को भड़काने में रिपोर्ट दर्ज

जासं, प्रयागराज : कोतवाली पुलिस ने धाíमक भावनाओं को भड़काने के मामले में दिलशाद नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इंस्पेक्टर दीपेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। सोशल मीडिया सेल द्वारा जानकारी मिलने पर छानबीन की गई और फिर मुकदमा दर्ज किया गया। उनका कहना है कि नामजद आरोपित कहां का रहने वाला है, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.