Move to Jagran APP

CMP Degree के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष ने कहा-परीक्षा के दौरान मुझे कुछ हुआ तो मंत्रालय होगा जिम्मेदार Prayagraj News

सीएमपी डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष करन सिंह परिहार ने माता-पिता को पत्र लिखा है। उसमें कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने के बावजूद परीक्षा होने पर मन की पीड़ा जताई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:06 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 09:06 AM (IST)
CMP Degree के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष ने कहा-परीक्षा के दौरान मुझे कुछ हुआ तो मंत्रालय होगा जिम्मेदार Prayagraj News
CMP Degree के पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष ने कहा-परीक्षा के दौरान मुझे कुछ हुआ तो मंत्रालय होगा जिम्मेदार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच इलाहाबाद विश्वविद्यालय (इविवि) व इसके संघटक कॉलेजों की अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं करने के विरोध में आवाज तेज हो रही है। छात्र संगठन विरोध-प्रदर्शन और पुतला दहन कर रहे हैं। वहीं सीएमपी डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष करन सिंह परिहार ने तो अपने माता-पिता को चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि परीक्षा देने के दौरान यदि उन्हें संक्रमण होता है तो इसका जिम्मेदार मानव संसाधन विकास मंत्रालय होगा।

loksabha election banner

कहा कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय हठधर्मिता कर रहा है

पत्र में सीएमपी डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष करन सिंह ने कहा है कि कोरोना की भयावह होती स्थिति में भी मानव संसाधन विकास मंत्रालय हठधर्मिता कर रहा है और विश्वविद्यालय की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं कराने पर तुला है। माता-पिता को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं परीक्षा देने के लिए राजी हूं लेकिन यदि मुझे परीक्षा के दौरान किसी तरह का संक्रमण होता है या मृत्यु होती है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी मानव संसाधन विकास मंत्रालय की होगी।

सछास ने इविवि छात्रसंघ भवन पर प्रदर्शन कर जताया विरोध

समाजवादी छात्र सभा (सछास) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ भवन के समक्ष प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है फिर भी विश्वविद्यालयों में अंतिम वर्ष की परीक्षा कराने की तैयारी चल रही है। यह छात्रों के हित में नहीं है। इस मौके पर अजय यादव सम्राट, अखिलेश गुप्ता गुड्डू, अविनाश विद्यार्थी, रोहित यादव सावन, मोहम्मद सलमान, शिवबली यादव, विजयकांत बिपिन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.