Move to Jagran APP

प्रयागराज के टीवी कलाकार को पाकिस्तान से मिली धमकी, फेसबुक एकाउंट हैक कर भेजा आपत्तिजनक संदेश

अभय शुक्ला टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सावधान इंडिया महुआ टीवी के सीआइएफ सीरियल में काम कर चुके हैैं। कुछ और सीरियल में भी काम किया है। अभी एक वेबसीरीज में काम कर रहे हैं। वह पहले मुंबई में रहते थे मगर लॉकडाउन के दौरान अपने घर आ गए।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 06:39 PM (IST)
प्रयागराज के टीवी कलाकार को पाकिस्तान से मिली धमकी, फेसबुक एकाउंट हैक कर भेजा आपत्तिजनक संदेश
टीवी कलाकार अभय शुक्ला को पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है।

प्रयागराज, जेएनएन। जार्जटाउन में रहने वाले टीवी कलाकार अभय शुक्ला को पाकिस्तान से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने शिकायत साइबर थाने में की है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

फर्जी प्रोफाइल बनाकर किया जा रहा कारनामा 

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सीवाई  चिंतामणि रोड निवासी अभय शुक्ला टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सावधान इंडिया, महुआ टीवी के सीआइएफ सीरियल में काम कर चुके हैैं। कुछ और सीरियल में भी काम किया है। अभी एक वेबसीरीज में काम कर रहे हैं। वह पहले मुंबई में रहते थे, मगर लॉकडाउन के दौरान अपने घर आ गए। वह फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर हैं। उनका आरोप है कि कुछ माह पहले उनके फेसबुक एकाउंट को हैक कर फेसबुक से जुड़े मित्रों से पैसे की मांग की गई। जानकारी होने पर उन्होंने एकाउंट बंद कर दिया था। फिर उन्होंने फेसबुक पर दूसरा एकाउंट बनाया। इसके कुछ दिन बाद ही उनके नाम पर कई प्रोफाइल तैयार कर ली गई। उसमें उनकी (अभय शुक्ला) तस्वीर भी लगाते हुए परिचितों से ऑनलाइन पैसा मांगा गया। इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर भी उनके नाम का फर्जी एकाउंट तैयार कर लिया गया। शातिरों ने उनके नाम की बनाई गई फर्जी प्रोफाइल से तमाम युवतियों को आपत्तिजनक संदेश भी भेजे। 

 पीडि़त ने साइबर थाने में दी शिकायत, हो रही जांच 

 इससे परेशान होकर उन्होंने जब उस प्रोफाइल पर जाकर विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी गई। अभय का यह भी आरोप है कि ऐसा करने वालों का एक गिरोह है, जिसमें पाकिस्तान के भी कुछ युवक शामिल हैं। उन्हें फेसबुक पर धमकी दी जा रही है। शातिरों की कारस्तानी से परेशान होकर उन्होंने साइबर थाने में लिखित शिकायत दी है। इंस्पेक्टर साइबर थाना राजीव तिवारी का कहना है कि टीवी कलाकार के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल तैयार कर कुछ शातिरों ने धमकाया है। धमकी देने वालों में कुछ के पाकिस्तानी होने की बात भी कही गई है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.