प्रयागराज,जेएनएन।  सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टेशन के पास बुधवार देर शाम पान व्यापारी से हुई पांच लाख रुपये की लूट के मामले में फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम एक-दो दिन में भोपाल रवाना होगी। टीम वहां पहुंचकर स्थानीय पुलिस की सहयोग से बदमाशों के घर दबिश देगी।

यह था मामला

वाराणसी के रहने वाले रामआसरे चौरसिया बड़े पान व्यवसायी हैं। बुधवार को दिन में वे यहां पान व्यापारियों से बकाया रुपये लेने आए थे। देर शाम पांच लाख रुपये बैग सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास चार बदमाशों ने छीन लिया था।

एक बदमाश को लोगों को खदेड़कर दबोच लिया था

लोगों ने बदमाशों का पीछा किया और अमजद अली निवासी भोपाल को जीरो रोड चौराहे के पास से पकड़ लिया गया था। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया था कि वह मंगलवार सुबह साथियों के साथ बाइक से भोपाल से निकला और बुधवार को यहां पहुंचा था।

पकड़े गए लुटेरे से फरार बदमाशों के मोबाइल नंबर और पते के बारे में पुलिस को मिली जानकारी

रुपये लूटने के बाद उसके साथी भोपाल भाग निकले हैं। उसने सभी के नाम-पते और मोबाइल नंबर भी बताया। अब सिविल लाइंस पुलिस खुद भोपाल जाने की तैयारी कर रही है। दो दारोगा और चार सिपाहियों को वहां भेजा जाएगा। बदमाशों के मोबाइल की लोकेशन भी खंगाली जा रही है।

Edited By: Rajneesh Mishra