Move to Jagran APP

पान कारोबारी से लूट के मामले में बदमाशों की तलाश में भोपाल पहुंची प्रयागराज पुलिस, कई से पूछताछ

सभी भोपाल के ही रहने वाले हैं और दूसरे प्रदेशों में जाकर वारदात करते हैं। तीन दिन पहले सिविल लाइंस थाने से एक टीम भोपाल रवाना हुई। रविवार को टीम वहां पहुंची और बदमाशों के घरों पर दबिश दी लेकिन कोई नहीं मिला।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 07:10 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 07:10 AM (IST)
पान कारोबारी से लूट के मामले में बदमाशों की तलाश में भोपाल पहुंची प्रयागराज पुलिस, कई से पूछताछ
पान कारोबारी से पांच लाख की लूट के मामले में फरार बदमाशों की तलाश में भोपाल पहुंची प्रयागराज पुलिस ।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में सिविल लाइंस बस अड्डे के पास छह दिन पहले वाराणसी के पान व्यवसायी राम आसरे चौरसिया से हुई पांच लाख की लूट के मामले में फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर भोपाल पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सोमवार को बदमाशों के कुछ करीबियों से पूछताछ की गई। ठिकानों के बारे में तो पुलिस को जानकारी मिली, लेकिन इस समय बदमाशों की लोकेशन क्या है, इसके बारे में कुछ पता नहीं चला।

loksabha election banner

सिविल लाइंस इलाके में हुई थी लूट

पान व्यवसायी से हुई लूट के मामले में लोगों ने घटना के समय ही एक बदमाश को पकड़ लिया था, जबकि उसके तीन साथी रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अमजद अली निवासी भोपाल बताया था। उसने अपने साथियों के नाम और पते बताए थे।

भोपाल के रहने वाले थे बदमाश, पकड़े गए बदमाश से पूछताछ पुलिस को मिले हैं कई अहम क्‍लू

सभी भोपाल के ही रहने वाले हैं और दूसरे प्रदेशों में जाकर वारदात करते हैं। तीन दिन पहले सिविल लाइंस थाने से एक टीम भोपाल रवाना हुई। रविवार को टीम वहां पहुंची और बदमाशों के घरों पर दबिश दी, लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद उनके करीबियों के बारे में पता लगाकर सोमवार को उनसे पूछताछ की।

बदमाशों के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस कर रही है पुलिस

करीबियों ने सभी के ठिकानों के बारे में तो जानकारी दी, लेकिन यह नहीं बता सके कि इस समय वे कहां हैं। कुछ मोबाइल नंबर भी पुलिस को मिले हैं, जिसे ट्रेस किया जा रहा है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि भोपाल गई टीम बदमाशों का पता लगा रही है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है, जिस पर काम चल रहा है। जल्‍द ही बदमाशों को गिरफतार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.