Move to Jagran APP

शातिर अपराधी बच्चा पासी के गुर्गों की तलाश, प्रयागराज के एसपी सिटी ने दी दबिश

प्रयागराज की पुलिस ने एसपी सिटी के नेतृत्‍व में शातिर अपराधी बच्‍चा पासी के गुर्गों की तलाश में कई जगह छापेमारी की। हालांकि कोई नहीं पकड़ा जा सका।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 12:53 PM (IST)
शातिर अपराधी बच्चा पासी के गुर्गों की तलाश, प्रयागराज के एसपी सिटी ने दी दबिश
शातिर अपराधी बच्चा पासी के गुर्गों की तलाश, प्रयागराज के एसपी सिटी ने दी दबिश

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के शातिर बदमाश बच्‍चा पासी के गुर्गे पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए हैं। अब उनको पकड़ने के लिए पुलिस ने प्‍लानिंग की है। रामबाग रेलवे क्रासिंग के पास पांच दिन पहले चाय विक्रेता को पीटकर रुपये छीनने वाले शातिर बदमाश बच्चा पासी के गुर्गों की तलाश में एसपी सिटी ने भी दबिश दी।  कोतवाली, कीडगंज, मुट्ठीगंज पुलिस के साथ रामबाग समेत कई मुहल्लों में दबिश दी गई। हालांकि, कोई भी हाथ नहीं लगा। पुलिस गुर्गों के कुछ करीबियों को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

loksabha election banner

गुर्गों ने चाय विक्रेता से हफ्ता वसूली की थी

कोतवाली थानांतर्गत लकड़मंडी रामबाग निवासी अवधेश कुमार गुप्ता चाय विक्रेता है। पांच दिन पहले उसने कोतवाली थाने में रामबाग निवासी आदर्श कुमार उर्फ अंशू पासी, उसके भाई अतुल कुमार उर्फ नान्हू पासी समेत आठ लोगों के खिलाफ हफ्ता वसूली का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अंशू पासी और नान्हू पासी पर आरोप है कि दोनों खुद को बच्चा पासी का मौसेरा भाई बताते हैं और उसी के लिए वसूली की बात कहते हैं। 10 हजार रुपये बच्चा पासी के नाम पर मांगा था और इन्कार करने पर पिटाई करते हुए गल्ले में रखे 10 हजार रुपये लूट ले गए थे।

इंस्‍पेक्‍टर कोतवाली बोले-जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कई थानों की पुलिस के साथ अंशू, नान्हू समेत अन्य आरोपितों के घर पर दबिश दी तो हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस को यहां से एक भी आरोपित नहीं मिला। जिस पर उन लोगों के कुछ करीबियों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया। इंस्पेक्टर कोतवाली दीपेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि आरोपितों के संबंध में लगातार जानकारी जुटाई जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.