Move to Jagran APP

प्रयागराज में सटोरियों की तलाश में दबिश, घर छोड़कर फरार

पुलिस के मुताबिक बुधवार को सदियापुर दारागंज कर्नलगंज और धूमनगंज थाना क्षेत्र में सटोरियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। कुख्यात सट्टेबाज अपने घर पर नहीं मिले तो उनके स्वजनों से पूछताछ करते हुए जानकारी ली गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 07:00 AM (IST)
प्रयागराज में सटोरियों की तलाश में दबिश, घर छोड़कर फरार
स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी अपने स्तर पर सटोरियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में जुआ और सट्टे का बड़ा अड्डा संचालित करने वाले सटोरियों की तलाश में बुधवार को पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही सटोरिए अपना घर छोड़कर भाग निकले। पुलिस की इस कार्रवाई से सट्टेबाज और जुआरियों में खलबली मची हुई है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) भी अपने स्तर पर सटोरियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

loksabha election banner

शहर के कई मोहल्‍लों में पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को सदियापुर, दारागंज, कर्नलगंज और धूमनगंज थाना क्षेत्र में सटोरियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। कुख्यात सट्टेबाज अपने घर पर नहीं मिले तो उनके स्वजनों से पूछताछ करते हुए जानकारी ली गई। हालांकि कई बड़े अड्डों पर दबिश नहीं हुई, लेकिन वहां भी सटीक सूचना के आधार पर कार्रवाई की तैयारी है।

मोबाइल नंबर हुए बंद

अधिकारियों का कहना है कि अधिकांश ने अपने मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया है, जिससे उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है। फरार के दौरान अगर कोई उनकी मदद करने और शरण देने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कई जगह पुलिस ने छापेमारी कर जुआरियों को किया है गिरफतार

पुलिस सूत्रों का कहना है कि तमाम बुकी इस वक्त क्रिकेट मैच पर भी आनलाइन सट्टा लगवा रहे हैं। वाट्सएप के जरिए भाव बताकर दांव लगाने के लिए तरह-तरह का प्रलोभन दे रहे हैं। मंगलवार को अतरसुइया पुलिस ने सदियापुर गुरुद्वारे के पास से सात सट्टेबाजों को दबोचा था। उससे पहले करेली पुलिस ने जुआरियों के लीडर इस्माइल व धूमनगंज पुलिस ने झलवा से कई जुआरियों को गिरफ्तार किया था। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि सटोरियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.