प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में खुल्दाबाद के गाड़ीवान टोला में बुधवार रात विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) के दरोगा प्रमोद कुमार पर एक शख्स ने हमला कर दिया, इससे वह जख्मी हो गए। घटना के बाद आरोपित सौरभ द्विवेदी मौके से फरार हो गया।

दरोगा पर हमले की जानकारी मिलने पर खुल्दाबाद थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और छानबीन की। आरोपित के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में मुकदमा कायम किया गया है।

शराब के नशे में घरवालों से कर रहा था झगड़ा

बताया जा रहा है कि गाड़ीवान टोला में रहने वाला सौरभ द्विवेदी बुधवार रात शराब के नशे में परिवार वालों से झगड़ा कर रहा था। मारपीट होने पर उसकी बहन ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पीआरवी के दरोगा प्रमोद कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वह छानबीन कर रहे थे, तभी उन पर हमला कर दिया गया जिससे वह जमीन पर गिर पड़े और चेहरे पर चोट लग गई। नाक से खून बहता देख वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई।

हमले की खबर पाकर पहुंची पुलिस तो हो गया फरार

खबर पाकर थाने की फोर्स पहुंच गई लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला। पुलिस ने जख्मी दरोगा का अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया। खुल्दाबाद पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Ankur Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट