प्रयागराज, जेएनएन। इविंग क्रिश्चियन कालेज (ईसीसी) की एक महिला प्रोफेसर से दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इससे परेशान पीड़िता ने मुट्ठीगंज थाने में ईसीसी के ही प्रोफेसर जीजो जार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

बच्चे का हुआ जन्म, मगर नहीं की थी शादी

मामला वर्ष 2019 का है। बताया गया कि एक महिला ईसीसी में बतौर प्रोफेसर कार्यरत है। उसका अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। महिला प्रोफेसर का आरोप है कि तीन साल पहले एक ही विभाग में प्रोफेसर होने के नाते जीजो जार्ज से संपर्क हुआ। फिर घनिष्ठता हो गई। एक दिन जीजो ने अपने आवास पर उसे बुलाया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में बना लिया। यह भी आरोप है कि प्रोफेसर के दुष्कर्म से वह गर्भवती हो गई। इसका पता चलने पर आरोपित ने गर्भपात करने का दबाव बनाया, लेकिन उसने नहीं कराया। फिर उसने बच्चे को जन्म दिया, लेकिन जीजो ने उससे शादी नहीं की। तब पीड़िता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपित मूलरूप से त्रिवेंद्रम केरल का निवासी है। वह गंगोत्री नगर नैनी स्थित आदर्श अपार्टमेंट में रहता था। फिलहाल थानाध्यक्ष मुट्ठीगंज आशीष चौबे का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

दुष्कर्म में वांछित मजदूर भी गिरफ्तार

एक युवती से दुष्कर्म के मुकदमे में वांछित चल रहे आरोपित विशाल निषाद को करेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि युवती ने विशाल पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एफआइआर के बाद अभियुक्त फरार हो गया था, जिसकी अब गिरफ्तारी हुई है।

Edited By: Ankur Tripathi