Move to Jagran APP

प्रधानाचार्य के डांटने से दुखी छात्रा ने कर ली आत्महत्या, घरवालों ने प्रयागराज में लिखाया मुकदमा

लोहगरा बाजार में इंटर की छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला। घरवालों का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने उसे फटकारा था जिसके बाद दुखी होकर उसने जान दी है। पुलिस ने प्रधानाचार्य समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट लिखी।

By Sharad DwivediEdited By: Ankur TripathiPublished: Mon, 26 Sep 2022 06:53 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:53 AM (IST)
प्रधानाचार्य के डांटने से दुखी छात्रा ने कर ली आत्महत्या, घरवालों ने प्रयागराज में लिखाया मुकदमा
प्रयागराज जनपद के लोहगरा बाजार में इंटर की छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के लोहगरा बाजार में इंटर की छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घरवालों का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने उसे फटकारा था, जिसके बाद दुखी होकर उसने जान दी है। बारा पुलिस ने प्रधानाचार्य समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

कमरे में पहुंचे घरवाले तो बेटी की फंदे पर दिखी लाश

लोहगरा बाजार निवासी उदय शंकर तिवारी की 17 वर्षीया पुत्री सरस्वती रणजीत पंडित इंटर कालेज लोहगरा में इंटर की छात्रा थी। रविवार दोपहर उसने अपने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। काफी देर तक वह नजर नहीं आई तो घरवालों ने उसे आवाज दी, लेकिन कोई आहट नहीं मिली। परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो फंदे से उसकी लाश लटक रही थी। इस बारे में खबर पाकर कुछ देर बाद बारा पुलिस मौके पर पहुंची। घरवालों ने पुलिस को बताया कि विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सरस्वती को फटकारा था, जिससे वह काफी क्षुब्ध थी।

पुलिस इंस्पेक्टर ने यह बताया

इस घटना के बारे में थाना प्रभारी बारा कमलेश कुमार का कहना है कि मृत छात्रा सरस्वती के पिता की तहरीर पर रणजीत पंडित इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. केशवेंद्र सिंह, प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं, प्रधानाचार्य डा. केशवेंद्र सिंह का कहना है कि विद्यालय से घटना का कोई लेना-देना नहीं है। अनुशासन बनाए रखने के लिए बच्चों पर सख्ती की जाती है। छात्रा ने किन कारणों से जान दी, इसकी जानकारी नहीं है। जो भी हो लेकिन इस घटना से परिवार के लोग सदमे में हैं तो स्कूल के बाकी छात्र-छात्राएं दुखी तथा स्तब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.