प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में बरेस्ता खुर्द गांव के रहने वाले राजनाथ यादव की हत्या का राजफाश मंगलवार को फूलपुर पुलिस ने कर दिया। तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया। पूछताछ में मुख्य आरोपित ने बताया कि उसे संदेह था कि राजनाथ उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था। उसे अवैध रिश्ते का भी शक था। घटना में फरार एक अन्य आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

मुंबई से आकर शराब पार्टी में बुलाया और कर दी हत्या

राजनाथ यादव मुंबई में टैक्सी चलाता था। उसके साथ नासिर पट्टी गांव निवासी राजेश यादव भी वहां कार चलाता था। दोनों रिश्तेदार तो थे ही, उनके बीच गहरी दोस्ती थी। शनिवार को दोनों मुंबई से घर आए। शाम को राजेश ने राजनाथ को फोन कर मियां का पूरा गांव के पास शराब की पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया। देर रात प्रतापपुर में राजनाथ की लाश कार में मिली थी। चाकू गोदकर उसकी हत्या की गई थी। मृतक की पत्नी ने राजेश, उसके भाई आलोक समेत कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मुंबई में भी हुआ था विवाद, बदले की आग में जल रहा था राजेश

थाना प्रभारी फूलपुर अमित राय ने राजेश, आलोक और राजू भारतीया निवासी साथर सरायममरेज को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में राजेश यादव ने बताया कि उसे संदेह था कि राजनाथ उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता है। मुंबई में भी इसे लेकर विवाद हुआ था। वह बदले की आग में जल रहा था। उसने अपने भाई आलोक, दोस्त राजू भारतीया व एक अन्य के साथ साजिश रची। पार्टी के बहाने राजनाथ को बुलाया।

कार में सभी ने शराब पी और फिर फूलपुर स्थित एक ढाबे के सामने चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया।

Edited By: Ankur Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट