प्रयागराज, जेएनएन। कार की टक्कर से बीमार गाय की मौत होने और उसके बाद मारपीट की घटना सामने आई है। हाईकोर्ट की अधिवक्ता कमला सिंह की तहरीर पर कैंट पुलिस ने रक्षा मेक ए डिफरेंस एनजीओ की संचालिका वंशिका गुप्ता, उसकी मां और दीपक के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

सड़क पर बैठी गाय को कार से मारी टक्कर

गणेशनगर म्योराबाद निवासी कमला सिंह का आरोप है कि कुछ दिन पहले उनकी बूढ़ी और बीमार गाय म्योराबाद चर्च वाली सड़क पर बैठ गई। इसी दौरान वंशिका ने अपने सहयोगी दीपक के साथ कार से गाय को टक्कर मार दी। इससे गाय की मौत हो गई। विरोध पर अधिवक्ता के पुत्र से गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। बीच बचाव करने पर अखिल दुबे व डाक्टर से भी मारपीट की गई। यह भी आरोप है कि म्योराबाद निवासी वंशिका, उसकी मां और दीपक ने अभद्रता की। इंटरनेट मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाई। पुलिस ने मुकदमा  लिखकर छानबीन शुरू कर दी है।

विधवा से घर में घुसकर लूटपाट

प्रयागराज : कटरा इलाके में रहने वाली एक विधवा से घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट और छेड़खानी की घटना सामने आई है। पीड़िता की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने विक्रांत, विनोद शंकर त्रिपाठी और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले वह अपने घर पर थी। इसी दौरान विक्रांत, विनोद सहित अन्य लोग उसके घर में घुस आए। कमरों का दरवाजा मशीन से काटकर लूटपाट करने लगे। विरोध पर अभद्रता करते हुए शराब की बोतल दीवार पर फोड़कर जान से मारने की धमकी दी। शोर मचाने पर तमंचा लहराते हुए सोने की चेन लूटकर भाग निकले। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Edited By: Ankur Tripathi