प्रयागराज, जेएनएन। तीन विश्व रिकार्ड बनाने वाले प्रयागराज कुंभ को बॉलीवुड ने भी नमन किया। कल यहां अंतिम दिन महाशिवरात्रि पर रणबीर कपूर तथा आलिया भट्ट अपनी फिल्म फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान संगम पर 250 ड्रोन कैमरे के जरिए आकाश में कुंभ 2019 व ब्रह्मास्त्र की डिजायन के साथ ही आकाश में तिरंगा बनाया गया। इस दौरान इसका लाखों लोगों ने लुत्फ उठाया।

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए कल प्रयागराज पहुंचे। मेले में ऐरावत द्वार के पास पहुंचे इनकी मौजूदगी में ड्रोन कैमरे के जरिए आकाश में तिरंगा, दिव्य कुंभ व ब्रह्मास्त्र का मनमोहक प्रदर्शन किया गया। इसे देखने के लिए कलाकार करीब आधे घंटे तक गंगा के तट पर बैठे रहे। आकाश में रंग बिरंगी लाइटों के बीच जब मनमोहक प्रदर्शन किया गया तो दर्शक भी निहारते रहे।

इस बार विशेष रूप से प्रयागराज कुंभ की आभा बालीवुड तक पहुंची। प्रकाश झा समेत अन्य फिल्म निर्माता व कलाकार यहां पहुंचे थे।

इसी क्रम में ब्रह्मास्त्र फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व आर्यन मुखर्जी भी पहुंचे। इन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां जुटे रहे लेकिन हाई सिक्योरिटी होने के कारण लोग वहां तक नहीं पहुंच सके। फिल्म प्रमोशन के बाद इन कलाकारों ने गंगा किनारे सेल्फी ली और पूजा अर्चना भी की। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण रोल में हैं।

प्रयागराज के कुंभ मेले के अंतिम स्नान पर्व महाशिवरात्रि पर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अनूठे अंदाज में आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन किया।

रणवीर और आलिया भट्ट ने रात को गंगा तट पर पूजा अर्चना व आरती की। इन दोनों की मौजूदगी में कुंभ मेले में संगम के नजदीक हवा में एक साथ डेढ़ सौ से ज़्यादा ड्रोन कैमरे उड़ाए गए।

ड्रोन कैमरों से हवा में ब्रह्मास्त्र फिल्म का टाइटल हवा में लिखा गया तो साथ ही हवा में ही कुंभ 2019 की आकृति भी उकेरी गई। ड्रोन कैमरों की उड़ान से हवा में लिखे गए टाइटल्स को देर तक लोग टकटकी लगाए निहारते रहे।

ब्रह्मास्त्र करण जौहर ग्रुप की फिल्म है, जिसमे मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन भी हैं। यह फिल्म इस वर्ष दिसम्बर महीने में रिलीज होनी है।

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप