Move to Jagran APP

Prayagraj Shootout case: तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, चार के खिलाफ मुकदमा

शनिवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। फायरिंग से अफरातफरी मच गई। जमीन के विवाद में वारदात अंजाम दी गई। ईट भट्ठा से स्कार्पियो कार में घर जा रहे तीन युवकों को रास्ते में घेरकर ताबड़तोड़ गोली मारी गई। गोली से घायल तीन में एक की मौत हुई

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 01:56 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:58 PM (IST)
Prayagraj Shootout case: तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, चार के खिलाफ मुकदमा
रुदापुर गांव शनिवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर से सटे फाफामऊ् थाना क्षेत्र का रुदापुर गांव शनिवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। फायरिंग से अफरातफरी मच गई। जमीन के विवाद में वारदात अंजाम दी गई। ईट भट्ठा से स्कार्पियो कार में घर जा रहे तीन युवकों को रास्ते में घेरकर ताबड़तोड़ गोली मारी गई। कार सवार तीन लोगों को गोली लगी। गांव वाले उधर दौड़े तो फायरिंग करने वाले हमलावर बाइक पर भाग गए। घायलों को कार से उतारकर अस्पताल ले जाया गया जहां एक मुदस्सिर की मौत हो गई। खबर पाकर एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। अभी हमलावरों को पकड़ा नहीं जा सका है। इस घटना में खुर्शीद अहमद, जावेद अहमद, जैद अहमद और फैज के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर लिखी है।

prime article banner

गोली लगने से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए तेज बहादुर सप्रू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बशीर अहमद तथा मुदस्सिर पुत्र अतीक अहमद निवासी रुदापुर और आकिब पुत्र पप्पू निवासी असरौली गांव थाना पुरामुफ्ती के रहने वाले हैं। घटना के बाद गांव में कई थानों की पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को मौके पर मिले कई खोखा

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि फायरिंग की घटना के पीछे जमीन विवाद से जुड़ा है। पुलिस ने मौके से कई खोखा जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। मुकदमा लिखकर आऱोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस की कई टीम को छापेमारी में लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि फाफामऊ इलाके में जमीन के विवाद में झगड़े तो अक्सर होते हैं लेकिन कत्ल की भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। दोहरा और तिहरा हत्याकांड भी जमीन के विवाद में हो चुका है। ताजा घटना ने पुलिस को भी हिला दिया है। पुलिस अधिकारी इलाके में जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.