Move to Jagran APP

झगड़े की सूचना पर पहुंची प्रतापगढ़ पुलिस तो वीडियो बना रहे युवक से छीन लिया मोबाइल, वीडियो वायरल

प्रतापगढ़ जनपद में जेठवारा थाना क्षेत्र के कटरा गुलाब सिंह गौरा स्वरूपपुर गांव में जमीन के विवाद में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची तो एक युवक मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इस पर पुलिस ने उसका मोबाइल लेकर थाने में जमा करा दिया और थाने आने के लिए कहा।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 04:48 PM (IST)
झगड़े की सूचना पर पहुंची प्रतापगढ़ पुलिस तो वीडियो बना रहे युवक से छीन लिया मोबाइल, वीडियो वायरल
मोबाइल जब्त होने के बाद भी पुलिस का एक वीडियो वायरल किया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में जेठवारा थाना क्षेत्र के कटरा गुलाब सिंह गौरा स्वरूपपुर गांव में जमीन के विवाद में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची तो एक युवक मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इस पर पुलिस ने उसका मोबाइल लेकर थाने में जमा करा दिया और थाने आने के लिए कहा। मोबाइल जब्त होने के बाद भी पुलिस का एक वीडियो वायरल किया गया है। अब ऐसे में पुलिस को सफाई देनी पड़ रही है। पुलिस का कहना है कि मारपीट करने की बात गलत है। दोनों पक्ष को थाने बुलाया गया है।  

prime article banner

जबरन निर्माण से रोकने पर बनाने लगा वीडियो

घटनाक्रम कुछ यूं है। 22 जनवरी को सुबह तकरीबन 11 बजे यशवंत पटेल पुत्र तुलसीराम पटेल और अक्षय पटेल पुत्र प्यारे लाल पटेल के बीच जमीन के विवाद के चलते कहासुनी हो रही थी। आरोप है कि इसी दौरान विवादित जमीन पर अक्षय पटेल पुत्र प्यारेलाल पटेल जबरन निर्माण करने लगा। इसकी सूचना यशवंत पटेल ने डायल 112 पर दी। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस ने निर्माण कार्य  रोकने के लिए कहा। काम रोकने की बजाय अक्षय पटेल अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगा। इस पर डायल 112 के सिपाही ने उसके हाथ स मोबाइल छीन लिया।

थाने जाने की बजाय वीडियो किए वायरल

इसके बाद दोनों पक्ष को थाने आने की बात कहकर पुलिसकर्मी मोबाइल फोन लेकर चले गए। इसके बाद अच्छे पटेल थाने पर जाने की बजाय इंटरनेट मीडिया पर पुलिस के खिलाफ मारपीट का वीडियो वायरल करने लगा। इस बाबत डायल  112 के सिपाही प्रवेश यादव का कहना है कि वीडियो बना रहे अक्षय पटेल का मोबाइल लेकर थाने हम थाने चले आए थे। दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया था लेकिन अक्षय पटेल थाने पर नहीं आया। उसके द्वारा लगाया जा रहा मारपीट का आरोप निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK