Move to Jagran APP

कोरियर कंपनी के कर्मचारी से पौने नौ लाख रुपये लूट के आरोपित फरार, प्रतापगढ़ पुलिस के हाथ खाली

घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार तीन बदमाश घटनास्थल से पहले एक बाइक की एजेंसी के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखे लेकिन घटनास्थल के बाद से शहर तक किसी भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नहीं दिखे थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 04:46 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 04:46 PM (IST)
कोरियर कंपनी के कर्मचारी से पौने नौ लाख रुपये लूट के आरोपित फरार, प्रतापगढ़ पुलिस के हाथ खाली
प्रतापगढ़ में पौने नौ लाख रुपये लूट मामले में स्वाट व सर्विलांस सहित पुलिस की टीमों का नेटवर्क फेल है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में लूट की कुछ ऐसी घटनाएं है, जिनका राजफाश करने में पुलिस हांफ रही है। इन्हीं घटनाओं में से एक है आठ नवंबर को दोपहर नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे शुकाल गांव के पास हुई ई-कामर्स कंपनी के कर्मचारी हिमांशु दुबे से हुई लूट। कंधई थाना क्षेत्र के दिलीपपुर गांव निवासी ई-कामर्स कंपनी के कर्मचारी हिमांशु दुबे कोरियर कंपनियों से पैसा कलेक्ट करके शहर लौट रहे थे, रास्ते में बदमाशों ने तमंचे की बट से उनके सिर पर हमला करके पौने नौ लाख रुपये लूट लिए थे।

prime article banner

सिर्फ एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आए लुटेरे

घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार तीन बदमाश घटनास्थल से पहले एक बाइक की एजेंसी के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखे, लेकिन घटनास्थल के बाद से शहर तक किसी भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नहीं दिखे थे। हालांकि पुलिस लूट के आरोपितों को पकड़ने का भरसक प्रयास कर रही है लेकिन शातिर लुटेरे अभी फरार ही हैं।

बैंक कर्मी से 24 हजार लूटने वाले भी फरार हैं

इसी क्रम में 26 अक्टूबर को बदमाशों ने पट्टी के बंधन बैंक के कर्मचारी सत्यम उपाध्याय को कंधई थाना क्षेत्र के वारीकलां गांव में तमंचा सटाकर 24 हजार रुपये लूट लिए थे। उस घटना में भी अब तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। इन दोनों घटनाओं के राजफाश के लिए संबंधित थाने की पुलिस के अलावा स्वाट व सर्विलांस की टीम भी लगाई गई है। घटना के समय घटनास्थल के आस-पास रहे टावरों पर सक्रिय मोबाइल नंबरों की काल डिटेल पुलिस ने खंगाला, लेकिन कोई क्लू अब तक नहीं मिल सका।

एसपी प्रतापगढ़ बोले

एसपी सतपाल अंतिल का कहना है कि लूट की घटनाओं में बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिस टीमें लगी हैं, जल्द ही सफलता मिल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.