Move to Jagran APP

बंदूक से फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपित शख्स को प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दहशत फैलाने के आरोपित शख्स और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक व तमंचा बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि बंदूक का लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 05:25 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 05:25 PM (IST)
बंदूक से फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपित शख्स को प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
दहशत फैलाने के आरोपित शख्स और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

प्रयागराज, जेएनएन। लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दहशत फैलाने के आरोपित शख्स और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक व तमंचा बरामद किया गया।

loksabha election banner

निरस्त कराया जाएगा जब्त बंदूक का लाइसेंस

चौरा गांव निवासी नंदलाल सोनी ने अपने साथी नागेंद्र बहादुर सिंह के साथ शनिवार को लाइसेंसी बंदूक से मवइया गांव में फायर करके दहशत फैलाई थी। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर गए गड़वारा चौकी इंचार्ज शुभनाथ साहनी ने भदौसी गांव के पास नंदलाल सोनी व उसके साथी नागेंद्र बहादुर सिंह निवासी अधारपुर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में नागेंद्र के पास तमंचा व नंदलाल के पास से फायरिंग में प्रयोग की गई बंदूक बरामद हुई। एसओ अर्जुन यादव ने बताया कि बंदूक को बरामद कर लिया गया है। लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी

फायरिंग करने का आरोपित बंदूक सहित गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : साल भर पहले रानीगंज थाना क्षेत्र के जामताली गांव के पास की गई फायरिंग, लूट की घटना के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की गई है।

पीटकर लूट ली थी नकदी और मोबाइल फोन

रानीगंज थाना क्षेत्र के जामताली-आधारगंज मार्ग पर पुरानी रंजिश को लेकर 20 जुलाई 2021 को एक व्यक्ति की पिटाई करके पैसा व मोबाइल लूट लिया गया था। घटना के दौरान शोर मचाने पर दौड़े ग्रामीणों को देख हमलावरों ने फायरिंग की थी, जिससे एक व्यक्ति को गोली लग गई थी। उस घटना में मुकदमा दर्ज कराया गया था। उस घटना में फरार चल रहे आरोपित विजय प्रताप सिंह पुत्र स्वर्गीय श्री नारायण सिंह निवासी दहेरखुर्द थाना रानीगंज को मऊडड़िया गांव से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक को बरामद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.