Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ के विधायक बोले, दारोगा ने मुझे चोर कहा...

प्रतापगढ़ के विधायक संगम लाल गुप्‍ता ने कंधई एसओ पर फोन से बातचीत के दौरान बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। एएसपी ने एसओ का मेडिकल करवाया लेकिन शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 08:46 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 08:46 PM (IST)
प्रतापगढ़ के विधायक बोले, दारोगा ने मुझे चोर कहा...
प्रतापगढ़ के विधायक बोले, दारोगा ने मुझे चोर कहा...

प्रयागराज : फोन पर बातचीत के दौरान बुधवार की रात प्रतापगढ़ के कंधई एसओ ने सदर विधायक संगम लाल गुप्ता से बदसलूकी की। विधायक का आरोप है कि दारोगा ने उन्हें चोर कहा, साथ ही उनके तथा मुख्यमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की। सदर विधायक की शिकायत पर एएसपी ने कंधई एसओ का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया, लेकिन इसमें शराब पीने की पुष्टि नहीं हो सकी। इधर आरोपित एसओ का कहना है कि उन्होंने विधायक से कोई बदसलूकी नहीं की है, आरोप निराधार हैं।

loksabha election banner

 किशुनगंज बाजार में बुधवार रात दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इस संबंध में सदर से अपना दल विधायक संगमलाल गुप्ता ने रात 10:30 बजे कंधई एसओ संजय शर्मा को फोन किया। विधायक का कहना है कि एसओ शराब के नशे में थे। उनसे गाली-गलौच की। साथ ही जनप्रतिनिधियों और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। विधायक के मुताबिक उन्होंने रात में ही एसपी, आइजी और डीजीपी को फोन पर शिकायत की। 

 एसपी देव रंजन वर्मा का कहना है कि रात में ही उन्होंने एएसपी (पूर्वी) अवनीश मिश्र को कंधई थाने भेजा। एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र ने बताया कि विधायक की शिकायत की जांच की जा रही है। मेडिकल में एसओ के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई।

केंद्रीय मंत्री का भाई बता दी धौंस :

सदर विधायक का यह भी दावा है  कि फोन पर कंधई एसओ ने बदसलूकी करते हुए खुद को एक केंद्रीय मंत्री का भाई बताया। यह भी कहा कि उसने मुख्यमंत्री को मैसेज पहुंचा दिया है कि उनकी सरकार जाने वाली है। विधायक के अनुसार सपा शासनकाल से ही संजय शर्मा एसओ हैं। क्षेत्र में उनकी छवि ठीक नहीं है, जनता उनके व्यवहार से आजिज आ गई है। एसपी का कहना है कि सदर विधायक संगम लाल गुप्ता की शिकायत मिली है। जांच एएसपी पूर्वी को सौंपी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.