Move to Jagran APP

मंत्री नंदी धमकी मामला : पुन्नू ने लिया था अनुराग की आइडी पर सिम, फरार

प्रदेश के कैगिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी को धमकी देने के मामले में पुलिस ने बांदा और हमीरपुर में छापेमारी की। सिम इस्तेमाल करने वाला शख्स फरार है। मामला उलझा हुआ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 12:50 PM (IST)
मंत्री नंदी धमकी मामला : पुन्नू ने लिया था अनुराग की आइडी पर सिम, फरार
मंत्री नंदी धमकी मामला : पुन्नू ने लिया था अनुराग की आइडी पर सिम, फरार

 प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी को धमकी देकर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस की दो टीमें छापेमारी कर रही हैं। एक टीम बांदा तो दूसरी हमीरपुर में है। जिस नंबर से मंत्री को धमकी दी गई वह बांदा के अनुराग तिवारी की आइडी पर लिया गया था। उस सिम का इस्तेमाल हमीरपुर के उस्वन गांव का रहने वाला पुन्नू कर रहा है। पुलिस ने उसके घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। पुन्नू फरार है, उसने नंदी को धमकी क्यों दी यह पकड़ में आने के बाद ही साफ हो सकेगा। 

loksabha election banner

 नंदी से मोबाइल पर पांच करोड़ की मांगी गई थी रंगदारी

12 मई को प्रयागराज में मतदान के दौरान मंत्री नंदी के मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी देते हुए पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। बाद में उसी नंबर से आपत्तिजनक संदेश भेजा गया था। मंत्री के वकील सुभाष बाजपेयी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस की दो टीमें जांच करती हुई बांदा पहुंची। जिस सिम से धमकी दी गई वह अनुराग तिवारी पुत्र संतोष तिवारी निवासी बांदा के पते पर लिया गया था। पुलिस अनुराग के घर पहुंची तो पता चला वह नंबर कोई और इस्तेमाल कर रहा है। सिम के लिए उनकी आइडी का इस्तेमाल हुआ। 

ट्रैक्टर से बालू लोड कर पहुंचाता है

इसके बाद पुलिस ने उस नंबर की सीडीआर निकाली तो पता चला वह नंबर हमीरपुर के उस्वन गांव का रहने वाला पुन्नू ने ले रखा है। पुलिस उसके घर पहुंची तो वह नहीं मिला। मंत्री को धमकी देने वाला शख्स जो सिम इस्तेमाल कर रहा है वह बालू का धंधा करता है। टै्रक्टर से बालू लोड कर पहुंचाता है। उसके मिलने पर ही तस्वीर साफ हो सकेगी। पुलिस का कहना है कि हो सकता उसका फोन लेकर किसी ने धमकी दी हो। फिलहाल दो टीमें बांदा और हमीरपुर में दबिश दे रही है। सीओ प्रथम रत्नेश सिंह का कहना है कि आरोपित के मिलने पर ही सच्चाई पता चलेगी, उसके घरवालों से पूछताछ हो रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.