प्रयागराज, जेएनएन। महाराष्ट्र से पति के साथ यहां मजार में झाड़-फूंक के लिए आई महिला से यमुना में नाव पर फेसबुक फ्रेंड गगन ने दुष्कर्म किया था। आरोपित फरार है, उसकी तलाश में जुटी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। ऐसे में अब कीडगंज पुलिस मुंबई पहुंचकर आरोपित की तलाश और गिरफ्तारी का प्रयास करेगी। क्योंकि पुलिस से महिला ने आरोपित को मुंबई का रहने वाला बताया था।

यमुना में घुमाने के बहाने नाव पर ले जाकर दुष्कर्म किया

महाराष्ट्र के थाणे जिले की 35 वर्षीय यह युवती कई महीने से यहां कीडगंज इलाके में बारा खंभा के पास मजार में झाड़-फूंक के लिए आती रही है। इस बार 12 अक्तूबर को वह पति और बेटे के साथ प्रयागराज आकर साउथ मलाका के एक होटल में ठहरी थी। शुक्रवार देर रात उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस से शिकायत किया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। थाना प्रभारी कीडगंज ढाकेश्वर सिंह को महिला ने बताया कि फेसबुक फ्रेंड गगन उसे फोनकर मजार के पास मिला और बोट क्लब ले गया। फिर यमुना में घुमाने के बहाने नाव पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे घाट पर छोड़कर भाग निकला।

घटना के बाद से आरोपित का मोबाइल नंबर बंद है

कीडगंज के थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला और उसके पिता का कहना है कि गगन मुंबई का रहने वाला है। घटना के बाद से उसका मोबाइल नंबर ऑफ है। मुकदमा लिखकर महिला का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। सर्विलांस से गगन की लोकेशन नहीं मिली तो तलाश में पुलिस टीम मुंबई भेजी जाएगी।

ट्रेवल एजेंट पर फायरिंग करने वाले फरार

ट्रेवल एजेंट शाकिब उस्मानी पर फायङ्क्षरग करने वाले अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। करेली पुलिस अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन एक भी आरोपित गिरफ्त में नहीं आया है। तीन दिन पहले शाकिब पर फायङ्क्षरग हुई थी। छर्रे लगने से शाकिब का दोस्त आमिर जख्मी हो गया था। घटना के बाद पीडि़त ने जीशान हुसैन, अमजद गाजी, सारिम, अजीज खान और शादाब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नामजद आरोपितों में जीशान फर्जी दारोगा बनकर भी कई लोगों के धमका चुका है, लेकिन पुलिस उसे पकडऩे में पूरी तरह से नाकाम है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप