Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक के ड्राइवर की गिरफ्तारी को खुफिया तंत्र से मांगी मदद Prayagraj News

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर पूर्व सांसद का बेहद खास आदमी है। अतीक जिस जेल में बंद रहता है वह उसी शहर में किराये पर फ्लैट लेकर रहता है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 06:04 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक के ड्राइवर की गिरफ्तारी को खुफिया तंत्र से मांगी मदद Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक के ड्राइवर की गिरफ्तारी को खुफिया तंत्र से मांगी मदद Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के ड्राइवर मो. उमर उर्फ मक्खी की तलाश फिर तेज हो चली है। पुलिस को आशंका है कि मो. उमर गुजरात में छिपा हो सकता है। इसलिए खुफिया तंत्र से मदद मांगी गई है। सटीक इनपुट मिलने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी जाएगी। अतीक के चालक की लोकेशन जुलाई में अहमदाबाद में मिली थी।

loksabha election banner

धूमनगंज थाने में दर्ज है मुकदमा

बीते 24 जुलाई को धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उनके ड्राइवर मो. उमर व आसिफ उर्फ मल्ली, अली अहमद तथा सद्दाम के खिलाफ बमरौली निवासी प्रापर्टी डीलर जैद खालिद ने एफआइआर कराई थी। खालिद के अनुसार 22 नवंबर 2019 को जब वह अपनी ससुराल अल्का बिहार कॉलोनी से वापस लौट रहा था तभी कार सवार मल्ली, मक्खी आदि ने उसका अपहरण कर लिया और 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। मल्ली ने जेल में बंद पूर्व सांसद से उसकी फोन पर बात कराई। इस घटना से एक साल पहले जैद को अगवा कर देवरिया जेल ले जाया गया था, जहां अतीक ने उसकी पिटाई की थी। उस प्रकरण में भी धूमनगंज थाने में मुकदमा लिखा गया था। कुछ दिन पहले पुलिस ने मल्ली को सिविल लाइंस से गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर मक्खी की तलाश हुई, पर वह हाथ नहीं लगा।

पूर्व सांसद बेहद खास गुर्गा है ड्राइवर

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर, पूर्व सांसद का बेहद खास आदमी है। अतीक जिस जेल में बंद रहता है, वह उसी शहर में किराये पर फ्लैट लेकर रहता है। ड्राइवर के करीबियों से पूछताछ में उसके शहर से बाहर होने की जानकारी मिली है। इसलिए खुफिया तंत्र को लगाया गया है। इसी केस में नामजद 25 हजार रुपये इनामी सद्दाम भी फरार है। तीन आरोपित मल्ली, अली अहमद व अतीक जेल में बंद हैं। सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह ने बताया कि अतीक के ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए खुफिया तंत्र की मदद ली जा रही है। अभियुक्त से संपर्क में रहने वाले स्थानीय लोगों से भी लगातार पूछताछ चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.