Move to Jagran APP

Lock Down में सड़क पर बेवजह निकले लोगों को मिली सजा, मुर्गा बना रही पुलिस Prayagraj News

पुलिस अधिकारियों ने साफ कह दिया है कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए जरूरी है कि लोग घरों में ही रहें। बाहर निकलने पर सजा तो उन्‍हें जरूर दी जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 03:53 PM (IST)
Lock Down में सड़क पर बेवजह निकले लोगों को मिली सजा, मुर्गा बना रही पुलिस Prayagraj News
Lock Down में सड़क पर बेवजह निकले लोगों को मिली सजा, मुर्गा बना रही पुलिस Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कई बार चेतावनी देने के बाद भी कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लागू लॉक डाउन में लोग बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में अब प्रयागराज पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। बुधवार को इसका नमूना भी सड़कों पर नजर आया। जगह-जगह सड़कों पर बेवजह घरों से निकले लोगों को उठक-बैठक कराई। साथ ही मुर्गा बना कर चेतावनी दी कि अब सड़क पर नजर आए तो गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

prime article banner

सिविल लाइंस में रेलवे स्टेशन गेट के पास कई युवकों को मिली सजा

इसी क्रम में बुधवार को सिविल लाइंस में रेलवे स्टेशन गेट के पास कई युवकों को बेवजह पुलिस ने जाते देखा। पूछने पर वाजिब जवाब न मिलने पर पुलिस ने सड़क पर ही मुर्गा बनने की सजा दी। वहीं अन्‍य स्‍थानों पर भी पुलिस की सख्‍ती सड़कों पर नजर आई। पुलिस अधिकारियों ने साफ कह दिया है कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए जरूरी है कि लोग घरों में ही रहें। बाहर निकलने पर सजा तो उन्‍हें जरूर दी जाएगी। डंडा भी बरसेगा और मुर्गा भी बनाया जाएगा। अगर इसके बाद भी लोग घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आए तो उन्‍हें हिरासत में भी लिया जाएगा।

लॉक डाउन में बाहर निकलने पर 18 मुकदमे दर्ज

लॉक डाउन के दौरान जिले में घर से निकलने पर मंगलवार को 18 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। यह मुकदमा थाना धूमनगंज, नवाबगंज, नैनी, घूरपुर में लिखे गए हैं। इस दौरान नैनी पुलिस ने छह लोगों को बेवजह बाहर घूमने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि बाद में इन लोगों को जमानत पर वार्निंग देकर छोड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.