Move to Jagran APP

Murder and Suicide Case : बादल को ही दोषी मान बैठी पुलिस, फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी Prayagraj News

पुलिस ने दो दिन तक कुछ बिंदुओं को खंगाला। मृतका के मायके वालों और पति से पूछताछ की और फिर धीरे-धीरे सब कुछ ठंडे बस्ते के हवाले कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:36 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:36 AM (IST)
Murder and Suicide Case : बादल को ही दोषी मान बैठी पुलिस, फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी Prayagraj News
Murder and Suicide Case : बादल को ही दोषी मान बैठी पुलिस, फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। मलाक हरहर में हुई घटना को अभी चार दिन ही बीते हैं और पुलिस आखिरी नतीजे पर भी पहुंच गई है। इस पूरे मामले में पुलिस बादल को ही दोषी मान बैठी है और फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी में है। साथ ही पुलिस को यह भी भरोसा हो चला है कि सपना और बादल के कॉल डिटेल से उसे कुछ ऐसा नहीं मिलेगा, जिससे इस केस में नया मोड़ आ सके।

loksabha election banner

युवती के मायके वालों से पुलिस ने की पूछताछ

शिवकुटी थानांतर्गत जोधवल निवासी बादल यादव शनिवार रात मलाक हरहर गांव के रहने वाले प्रेमचंद्र यादव के यहां गया था। दूसरे दिन रविवार सुबह करीब पांच बजे बादल और उसकी रिश्ते की बुआ सपना यादव की गोली लगने से मौत हो गई थी। प्रेमचंद्र यादव ने मुकदमा दर्ज कराया था कि बादल ने पहले उसकी पुत्री सपना को गोली मारी और फिर खुद को गोली से उड़ा लिया था। पुलिस ने दो दिन तक कुछ  बिंदुओं को खंगाला। मृतका के मायके वालों और पति से पूछताछ की और फिर धीरे-धीरे सब कुछ ठंडे बस्ते के हवाले कर दिया। हालांकि, पुलिस इस बात पर जोर देती रही कि सपना और बादल के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है और इससे कुछ सुराग लगने की उम्मीद है। 

सपना को मारने के बाद बादल ने खुद को मार ली गोली

इंस्पेक्टर सोरांव रामचरन वर्मा ने यह स्पष्ट कर दिया कि अब इस मामले में आगे कुछ होने वाला नहीं है। उनका कहना है कि अभी तक की जांच में यह साफ हो गया है कि बादल ही तमंचा लेकर आया था। मामूली बात पर पहले उसने सपना को और फिर खुद को गोली मार ली थी, जिससे दोनों की मौत हो गई थी। उनका कहना है कि कॉल डिटेल तो निकाली जा रही है, लेकिन अब उससे कुछ मिलने वाला नहीं है। इसलिए इस मामले में अब फाइनल रिपोर्ट ही लगाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.