प्रयागराज : सिविल लाइंस स्थित पीडी टंडन रोड पर ढाबे के वेटर को बेरहमी से पीटने के मामले में अब तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो अपलोड होने के बाद यह मामला सुर्खियों में है। पुलिस अफसर पहले ही दिन से सख्त कार्रवाई की बात कह रहे हैं। हालांकि रिपोर्ट दर्ज होने के चार दिन बाद भी पुलिस किसी को नहीं पकड़ सकी है। जबकि ढाबा मालिक ने हमलावरों की पहचान तक कर दी है। कहा जा रहा है कि एक राजनीतिक दल के दबाव की वजह से पुलिस गिरफ्तारी से पीछे हट रही है। ढाबा मालिक राजशेखर सिंह ने आइजी मोहित अग्रवाल से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।

राजपूत ढाबे में हुई थी वारदात

न्यू कटरा के रहने वाले अधिवक्ता राजशेखर सिंह का पीडी टंडन रोड पर राजपूत ढाबा है। होली से पूर्व रात में कार, बुलेट और बाइक से पहुंचे युवकों ने जमकर उत्पात मचाते हुए वेटर अमरजीत (42) को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। वह बेसुध होकर गिरा तो हमलावर उसे राड, बेलचा और हथौड़े से मारते रहे। वेटर पर हुए जानलेवा हमले की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। सोशल मीडिया पर दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। हालांकि ढाबा मालिक ने हमलावरों का नाम, पता बताया लेकिन पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

बेखौफ घूम रहे हमलावर, आइजी से मिले अधिवक्‍ता

राजापुर के रहने वाले हमलावर खुले घूम रहे हैं। ढाबा मालिक राजशेखर सोमवार को अन्य अधिवक्ताओं के साथ आइजी मोहित अग्रवाल से मिलने पहुंचे। उन्होंने आइजी को वीडियो दिखाकर कार्रवाई की मांग की। आइजी ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस