प्रयागराज, जागरण संवाददाता। इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय में इन दिनों फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का आंदोलन जारी है। इसी को लेकर छात्र आमरण अनशन भी कर रहे हैं। आमरण अनशन कर रहे छात्रों को पुलिस ने शुक्रवार की रात बल प्रयोग कर छात्रसंघ भवन से उठा लिया। पुलिस ने छात्रों को जबरन उठाकर वाहनों में लाद दिया। इस दौरान छात्रसंघ भवन पर जमकर हंगामा हुआ।

आमरण अनशन कर रहे कुछ छात्रों की तबीयत खराब हो गई थी : उल्‍लेखनीय है कि विश्‍वविद्यालय में फीस वृद्धि के विरोध में छात्र छात्र आमरण अनशन कर रहे हैं। इस आमरण अनशन के 10वें दिन कुछ छात्रों की तबीयत बिगड़ गई। आमरण अनशन के 10वें दिन छात्रों की तबीयत बिगड़ गई। रात करीब 10 बजे पुलिस ने आमरण अनशन पर बैठे छात्रों अजय यादव, अखिलेश यादव और सिद्धार्थ को उठाकर अपने साथ ले जाने लगी।

पुलिस कार्रवाई के विरोध में छात्रों ने किया हंगामा : पुलिस की कार्यवाही से अनशन स्थल पर मौजूद छात्र भड़क गए और हंगामा करने लगे। संयोजक युवा मंच राजीव सचान ने इसे अलोकतांत्रिक कार्रवाई बताते हुए फीस वृद्धि वापस लेने की मांग की है। फीस वृद्धि के आंदोलन की अगुवाई कर रहे तीनों प्रमुख छात्र नेताओं की तबीयत खराब होने के बाद अब आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए तीन और छात्र आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। छात्र सत्यम कुशवाहा ने बताया कि तीन और छात्र आमरण अनशन पर बैठ गए हैं और आंदोलन जारी है।

Edited By: Brijesh Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट