Move to Jagran APP

अतीकी के करीबी प्रधान का दामाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार Prayagraj News

अब्दुल रहीम ने चार दिसंबर को धूमनगंज थाने में मरियाडीह के आबिद प्रधान पोंगहट पुल निवासी सगे भाइयों जैद जाफर जसीम जैद के बहनोई अरकम के खिलाफ मुकदमा लिखाया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:06 PM (IST)
अतीकी के करीबी प्रधान का दामाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार Prayagraj News
अतीकी के करीबी प्रधान का दामाद रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। क्राइम ब्रांच ने धूमनगंज में दो महीने पहले जमीन पर अवैध कब्जे की कोशिश और रंगदारी मांगने के आरोपित अपराधी जैद को गिरफ्तार किया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

जैद की अतीक अहमद से हो गई थी खुन्‍नस

जैद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक के करीबी आबिद प्रधान का दामाद है। मगर जैद से अतीक की खुन्नस है। जैद ने अतीक का एक आडियो भी वायरल किया था। पोंगहट पुल के पास रहने वाले 90 वर्षीय अब्दुल रहीम ने चार दिसंबर को धूमनगंज थाने में मरियाडीह के आबिद प्रधान, पोंगहट पुल निवासी सगे भाइयों जैद, जाफर, जसीम, जैद के बहनोई अरकम के खिलाफ मुकदमा लिखाया था।

दो आरोपितों को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल

रहीम का आरोप है कि आबिद प्रधान उनकी जमीन पर कब्जा करने की फिराक में है। तीन दिसंबर को रहीम अपने नाती के साथ जमीन पर गए थे तभी जैद, जफर, जसीम, राहुल सिंह, अरकम असलहे लेकर आ गए। उन लोगों ने कहा कि आबिद ने जमीन छोडऩे के लिए कहा है तो यहां क्यों आए हो। यह भी कहा कि आबिद ने 25 लाख रुपये मांगे थे। अब तक पहुंचाया क्यों नहीं। रहीम के विरोध करने पर उन पर फायर कर दिया। नाती साकिब की मदद से रहीम की जान बची। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग उधर दौड़े तो हमलावर धमकी देते भाग गए। मुकदमा लिखकर पुलिस ने दो आरोपितों को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मुकदमे में जैद को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर धूमनगंज पुलिस के हवाले कर दिया। उसे जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.