Move to Jagran APP

पति ने अपने मालिक के साथ रची थी बेबी की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार Prayagraj News

महिला की हत्या में पति समेत तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी एक फरार ही है। पति ने अपने मालिक व अतीक के करीबी बिल्डर के साथ साजिश रची थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 07:55 AM (IST)
पति ने अपने मालिक के साथ रची थी बेबी की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार Prayagraj News
पति ने अपने मालिक के साथ रची थी बेबी की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बेबी का पति ही उसका कातिल निकला। बेबी उसकी दूसरी पत्नी थी और उससे छुटकारा पाना चाहता था। इधर उसका मालिक यानी जिसके साथ काम करता था वह अपने एक दुश्मन को फंसाना चाहता था। इसके बाद सबने मिलकर बेबी की हत्या की साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया। मुंडेरा में हुई बेबी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति मो. रईस, अतीक के करीबी प्रापर्टी डीलर मो. अशरफ और मो. शाबान को गिरफ्तार किया तो मामले का राजफाश हुआ। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एयरगन को भी बरामद कर लिया है। कत्ल की साजिश अशरफ ने ही रची थी। वह इस हत्याकांड में अपने दुश्मन सलाउद्दीन उर्फ लाला व ननकू यादव को फंसाना चाहता था।

loksabha election banner

अपने रास्ते से रईस पत्नी बेबी को हटाना चाहता था

पुलिस लाइन सभागार में अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि नीम सराय निवासी मो. रईस की पहली पत्नी बेबी थी, जिससे कोई संतान नहीं थी। दूसरी बीवी आलिया उर्फ पिंकी एक स्कूल में पढ़ाती है। रईस पिछले 10 साल से अशरफ के यहां बतौर नौकर काम कर रहा था। बेबी भी उसके घर पर चौका-बर्तन करती थी। इसी बीच अशरफ ने रईस को उसकी पत्नी से छुटकारा दिलाने व अपने दुश्मनों को फंसाने के लिए साजिश रची।

एयरगन से बेबी को गोली मारी गई

अशरफ व ननकू में जमीन को लेकर रंजिश है। इसी के तहत चार नवंबर को एयरगन से बेबी को गोली मारी गई। गोली किडनी में फंसने के कारण उसकी मौत हो गई। तब रईस ने ननकू व लाला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन विवेचना में कहानी उलट गई। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच लिया। हालांकि गोली मारने वाला अशरफ का भाई अतहर अभी फरार है और उसकी तलाश चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.