Move to Jagran APP

सदियाबाद में आमिर हत्‍याकांड : घर आने से मना करने पर किया था कत्ल Prayagraj News

सादियाबाद निवासी इरशाद वेल्डिंग का काम करता था। वह और आमिर के पिता दोस्त थे। कुछ दिन पहले आमिर की बहन ने उसे अपने घर में देख लिया था जिस पर उसने आपत्ति जताई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:29 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 09:29 AM (IST)
सदियाबाद में आमिर हत्‍याकांड : घर आने से मना करने पर किया था कत्ल Prayagraj News
सदियाबाद में आमिर हत्‍याकांड : घर आने से मना करने पर किया था कत्ल Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। सादियाबाद निवासी मो. आमिर की हत्या पैसे के विवाद में नहीं बल्कि इरशाद को अपने घर आने से मना करने के कारण हुई थी। आरोपित इरशाद को गिरफ्तार करते हुए कर्नलगंज पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि आमिर की गर्दन व पेट में सात बार चाकू से वार किया गया था। मुहल्ले में व्याप्त तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात रही। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को सुपुर्द-ए-खाक करवा दिया।

prime article banner

आमिर ने इरशाद को घर आने से रोका था, लेकिन इरशाद नहीं माना

रविवार शाम पुलिस लाइन सभागार में अभियुक्त को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सादियाबाद निवासी इरशाद वेल्डिंग का काम करता था। वह और आमिर के पिता दोस्त थे। कुछ दिन पहले आमिर की बहन ने उसे अपने घर में देख लिया था, जिस पर उसने आपत्ति जताई थी। बहन ने मुंबई में रह रहे आमिर को बताया तो वह घर आ गया। शनिवार दोपहर आमिर मोहल्ले में रहने वाले इरशाद के यहां गया और अपने घर आने से मना किया।

आमिर के घर से आने से रोकने के बाद दोनों ने एकदूसरे को दी थी धमकी

इस पर उनके बीच गाली-गलौज और विवाद हुआ। दोनों ने एक दूसरे को देखे लेने धमकी दी थी और शाम को नलकूप के पास मिलने के लिए कहा। रात करीब 10 बजे आमिर और इरशाद आमने सामने आए तो दोबारा झगड़ा हो गया। तब आमिर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया, इससे नाराज इरशाद ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आमिर के घरवालों से पूछताछ के बाद आरोपित की तलाश में लगी थी। तभी मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.