Move to Jagran APP

25 हजार रुपये का इनामी बदमाश साथी संग गिरफ्तार Prayagraj News

अभियुक्तों के पास से तमंचा कारतूस और बम बरामद हुआ है। हबीब रहमान प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र के भुलसा और इरशाद कैम्बा गांव का निवासी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 09:25 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 09:25 PM (IST)
25 हजार रुपये का इनामी बदमाश साथी संग गिरफ्तार Prayagraj News
25 हजार रुपये का इनामी बदमाश साथी संग गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। प्रतापगढ़ से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित इरशाद उर्फ गुड्डू अपने साथी हबीब रहमान के साथ गिरफ्तार हो गया है। क्राइम ब्रांच और सोरांव पुलिस ने शनिवार सुबह दोनों को बिगहिया पुल के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से तमंचा, कारतूस और बम बरामद हुआ है। हबीब रहमान प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र के भुलसा और इरशाद कैम्बा गांव का निवासी है। पुलिस का कहना है कि दोनों अभियुक्त हत्या व लूट के मुकदमे में वांछित थे। गिरफ्तारी न होने पर प्रतापगढ़ पुलिस ने इरशाद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। दोनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर केस

 पुलिस की सख्ती के बावजूद सोशल मीडिया पर आपत्तिजक टिप्पणी करने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब फेसबुक यूजर पंकज के खिलाफ कैंट थाने में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई है। मुकदमा दारोगा रामेंद्र कुमार की तहरीर पर कायम हुआ है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

प्राइवेट नौकरी का झांसा देकर 35 हजार ठगे

प्राइवेट नौकरी का झांसा देकर दिनेश कुमार त्रिपाठी से कुछ लोगों ने 35 हजार रुपये ठग लिए। घटना के बाद पीडि़त ने धूमनगंज थाने में विश्वजीत दास, करन, कोरियर ड्राइवर राकेश और एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दिनेश ने पुलिस को बताया कि उसने एक विज्ञापन पढ़कर दिए गए फोन नंबर पर संपर्क किया। इसके बाद फोन आया कि उनकी बेटी का सेलेक्शन हो गया है। फिर कंप्यूटर, प्रिंटर समेत अन्य का हवाला देकर ठगी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.