प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में पिकअप चालक की हत्‍या कर शव फेंक दिया गया। बरई बदलावन का पुरवा गांव से करीब एक किमी दूर महमदपुर गांव के बाग में पुआल पर उसकी रक्‍तरंजित लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। लोगाें से पूछताछ व मौका मुआयना भी किया। फिलहाल हत्‍या की वजह परिजन नहीं बता पा रहे हैं। हालांकि भूमि विवाद का मामला सामने आ रहा है।

घर से शौच के लिए निकला था सेबू फिर लौट कर नहीं आया

कुंडा के बरई बदलावन का पुरवा गांव निवासी हरिश्चंद्र यादव का बेटा सेबू यादव 18 पिकअप चालक था। वह गांव के ही उदयभान की पिकअप चलाता था। शुक्रवार की शाम को वह पिकअप डाला खड़ी कर अपने घर गया।  रात में करीब आठ बजे घर से शौच के लिए कह कर निकल गया। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। काफी देर बाद भी वह नहीं लौटा तो घर के लोग परेशान हो गए। वह देर रात तक सेबू की खोजबीन करते रहे। मोबाइल भी उसका स्विच ऑफ था।

पड़ोसी गांव के बाग में पड़े भूसे में पड़ा मिला रक्‍तरंजित शव

शनिवार की सुबह ग्रामीणों में सेबू का शव उसके घर से एक किमी दूर पड़ोसी गांव महमदपुर निवासी दशरथ पाल के बगल बाग में पड़े होने की जानकारी हुई तो स्‍वजनों में हड़कंप मच गया। वह भागकर मौके पर पहुंचे तो सेबू का शव पुवाल के ढेर पर रक्तरंजित पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही सीओ कुंडा राधेश्याम, कोतवाल डीपी सिंह समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सेबू के स्‍वजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर कोतवाली चली गई।

भूमि विवाद का सामने आ रहा विवाद

सेबू की बहन माया देवी का कहना है कि हत्या किसने की इस बात की जानकारी तो नहीं है लेकिन गांव के कुछ लोगों से जमीन का विवाद काफी दिनों से चल रहा है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों को तलाश रही है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस