Move to Jagran APP

उस्मान के दोहरे शतक से फाफामऊ क्रिकेट क्लब विजयी Prayagraj News

चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने किशोरी लाल क्लब पर 95 रन से जीत दर्ज की। विजेता टीम से युवराज सिंह व देव प्रयाग ने जीत में अहम भूमिका निभाई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 08:26 AM (IST)
उस्मान के दोहरे शतक से फाफामऊ क्रिकेट क्लब विजयी Prayagraj News
उस्मान के दोहरे शतक से फाफामऊ क्रिकेट क्लब विजयी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। मोहम्मद उस्मान के दोहरे शतक की बदौलत फाफामऊ क्रिकेट क्लब ने मनीष देब-स्कंद गुप्त अंडर-16 लीग में महर्षि वेद व्यास क्लब को 256 रन से हराया। चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने किशोरी लाल क्लब पर 95 रन से जीत दर्ज की। विजेता टीम से युवराज सिंह व देव प्रयाग ने जीत में अहम भूमिका निभाई। फाफामऊ क्रिकेट क्लब ने अपने मैदान पर निर्धारित 35 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन बनाए। जवाब में महर्षि वेद व्यास क्लब की टीम 21.3 ओवर में 71 रन पर आउट हो गई। केपी कॉलेज मैदान पर चौधरी नौनिहाल सिंह क्रिकेट क्लब ने 40 ओवर में 4 विकेट पर 206 रन बनाकर किशोरी लाल क्लब को 30.4 ओवर में 111 रन पर समेट दिया।

loksabha election banner

सुधीर का शतक, सिद्धार्थ व सुव्रत का हरफनमौला प्रदर्शन

सुधीर कुमार की शतकीय पारी और पंकज विश्वकर्मा के अर्धशतक के सहारे साई क्रिकेट क्लब ने डॉ. रवि वर्मा अंडर-19 जूनियर डिवीजन लीग में भानु प्रताप सिंह क्लब को 9 विकेट से हराया। स्टेडियम ब्वायज ने भवम क्लब पर 21 रन से जीत दर्ज की। भानुप्रताप सिंह क्लब ने अपने मैदान पर 40 ओवर में 9 विकेट पर 181 रन बनाये। जवाब में साई क्लब ने 23.5 ओवर में एक विकेट खोकर 182 रन बना लिए। ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर स्टेडियम ब्वायज ने 40 ओवर में 8 विकेट पर 269 रन बना लिए। जवाब में भवम स्पोर्ट्स क्लब की टीम 40 ओवर में 9 विकेट पर 248 रन ही बना सकी।

आशुतोष ने लहराया परचम

जमुनीपुर स्थित मोतीलाल नेहरू इंटर कालेज के छात्र आशुतोष दुबे ने सब जूनियर बालक वर्ग में गोला फेंक प्रतियोगिता में परचम लहराया। 65वीं प्रदेशीय विद्यालयीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में आशुतोष ने 17.20 मीटर गोला फेंक कर नया रिकार्ड बनाया। उनकी इस उपलब्धि के लिए स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.