Move to Jagran APP

Accident in Prayagraj : धान काटने की जल्दबादी में चली गई पांच लोगों की जान

स्वजन ने बताया कि वापस चलने की बात जब हुई तो संजय के ससुर ने सभी को यह कहते हुए रोका कि रात हो गई है इसलिए बुधवार सुबह चले जाना। लेकिन सभी ने कहा कि धान की फसल काटकर रखी है न पहुंचने पर फसल खराब हो जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 10:20 PM (IST)
Accident in Prayagraj : धान काटने की जल्दबादी में चली गई पांच लोगों की जान
स्‍वजन शाम को पांचों शव गांव ले जाए गए तो मानो हर तरफ गम ही पसर गया।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले के करनाईपुर-तिलई बाजार मार्ग स्थित शारदा सहायक नहर मोड़ पर मंगलवार की रात जाइलो कार पलटने से जो बड़ा हादसा हुआ और पांच लोगों की जान गई, उस कार में सवार लोग धान काटने की जल्दबाजी के चलते प्रतापगढ़ लौट रहे थे। यह लोग बहरिया के भवानापुर गांव में भंडारा का प्रसाद ग्रहण करके अपने घर प्रतापगढ़ जा रहे थे। इस हादसे के बाद स्वजन पछता रहे हैं कि इतनी जल्दबाजी न किए जो तो शायद जान बच जाती, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। बुधवार की शाम पांचों शव गांव ले जाए गए तो मानो हर तरफ गम ही पसर गया।

loksabha election banner

रिश्‍तेदार के यहां से भंडारे में शामिल होकर लौटते समय हुआ था हादसा

शारदा सहायक नहर मोड़ पर मंगलवार रात नौ लोगों से भरी जाइलो कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी। ये सभी भवानापुर बहरिया निवासी राम सिंह पटेल के यहां आयोजित भंडारे से वापस प्रतापगढ़ जनपद के मान्धाता थानांतर्गत बुआपुर जा रहे थे। कार पलटने से प्रमोद कुमार, बड़े भाई की पुत्री सोनी, भाभी केवला देवी, चाची शांति पत्नी सीताराम व मौसी शांति देवी पत्नी विजय बहादुर की मौत हो गई थी। केवला की बहन, ज्योति, कलावती व विद्यावती जख्मी हो गई। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम हुआ।

रात में जाने से रोक रहे थे

स्वजन ने बताया कि भवानापुर से घर वापस चलने की बात जब हुई तो संजय के ससुर राम सिंह पटेल ने सभी को यह कहते हुए रोका कि रात हो गई है, इसलिए बुधवार सुबह चले जाना। लेकिन सभी ने यह कहा कि धान की फसल काटकर खेत में रखी है और न पहुंचने पर फसल खराब हो जाएगी। बार-बार कहने के बाद भी कोई नहीं माना और कार में सवार होकर निकल गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.