Move to Jagran APP

कहीं चोरी न हो जाए इस डर से उड़ी रहती है प्रयागराज में इस इलाके के लोगों की नींद, देते हैं पहरा

जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते एक महीने में मऊआइमा में दो दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी हैं। बदमाश लगभग एक करोड़ रुपये का माल पार कर चुके हैैं। पुलिस पर्दाफाश नहीं कर पाई है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 05:25 PM (IST)
कहीं चोरी न हो जाए इस डर से उड़ी रहती है प्रयागराज में इस इलाके के लोगों की नींद, देते हैं पहरा
जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते एक महीने में मऊआइमा के ग्रामीण क्षेत्रों में दो दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी हैं। बदमाश लगभग एक करोड़ रुपये का माल पार कर चुके हैैं। इलाके की पुलिस अभी तक एक भी मामले में पर्दाफाश नहीं कर पाई है। चोरी की बढ़ती घटनाओं से ग्रामीणों की नींद उड़ गई है। इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी है लेकिन पुलिस बेफिक्र हैं। लोग मजबूरन रात में जागकर पहरा भी दे रहे हैं।

loksabha election banner

लगातार चोरी से परेशान हो गए हैं लोग

प्रयागराज-प्रतापगढ़ राजमार्ग स्थित मऊआइमा पावर हाउस के बगल में रहने वाले एक शख्स की मार्शल जीप छह जनवरी की रात अज्ञात चोरों ने चुराने की कोशिश की थी। पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी, लेकिन मामले की जांच गंभीरता से नहीं की। जबकि वाहन स्वामी और उसका परिवार परेशान है। 23 दिसंबर को मऊआइमा थाना परिसर के नजदीक पोस्ट आफिस के सामने स्थित राजीव कुमार पुत्र शंकर लाल के मोबाइल शॉप में सेंधमारी कर सैकड़ों मोबाइल और सामान उड़ा दिया था। यहां लगभग 10 लाख रुपये का सामान बदमाश ले गए थे। इसी तरह 18 दिसंबर को गांव के गुलाम साबिर के घर से ढाई लाख रुपये नकद और तकरीबन पांच लाख रुपये कीमत के सोने व चांदी के जेवर चोरी हो गए थे। चोरी की घटनाएं इतनी ही नहीं हैं। 10 दिसंबर को गदियानी गांव निवासी अमर सिंह की गैस वेल्डिंग की दुकान में चोरी हुई थी। इसके अलावा कई अन्य घटनाएं हुई थीं। पुलिस अभी तक एक भी मामले का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। इसके कारण ग्रामीणों में भय की भावना घर करती जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चोरों की सुरागरशी कराई जा रही है। जल्द ही चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.